सुलझ ही गया मनसुख हिरेन हत्या का रहस्य, ATS के DIG ने किया दावा
सुलझ ही गया मनसुख हिरेन हत्या का रहस्य, ATS के DIG ने किया दावा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में अनबन करवा देने वाले मनसुख हिरेन हत्या के रहस्य को सुलझा लेने का दावा किया जा रहा है। जी दरअसल यह दावा महाराष्ट्र के ATS के DIG शिवदीप लांडे ने किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट किया है और अपने इस फेसबुक पोस्ट में उन्होंने सलामी देते हुए अपना एक फोटो टैग किया है। आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने अपने पुलिस फोर्स के सहयोगियों को दिल से सैल्यूट करने की बात लिखी है।

जी दरअसल शिवदीप लांडे ने अपने पोस्ट में लिखा है, “अति संवेदनशील मनसुख हिरेन मर्डर केस की गुत्थी सुलझी। मैं अपने पूरे ATS पुलिस फोर्स के सभी साथियों को दिल से सैल्यूट करता हूं। जिन्होंने पिछले कई दिनों से रात-दिन एक कर के इस केस में न्याय पूर्ण तरीके से परिणाम निकाला। ये केस मेरे पुलिस कैरियर का अब तक का सबसे जटिल केस में से एक रहा।” आप सभी को बता दें कि मनसुख हिरेन की मौत के मामले में महाराष्ट्र ATS की टीम ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। दोनों को अरेस्ट करने के बाद दोनों को दोपहर कोर्ट में हाजिर किया गया था।

खबरें हैं कि अब कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 30 मार्च तक के लिए ATS की कस्टडी में भेज दिया है। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले बीते शनिवार को ATS ने सचिन वाजे की कस्टडी भी मांगी थी। जिस पर कोर्ट ने यह कहा था कि, 'वाजे की कस्टडी 25 मार्च के बाद मिल सकती है। 25 मार्च तक सचिन वाजे NIA की कस्टडी में हैं।'

दिल्ली में बादलों ने डाला डेरा, इन राज्यों में भी आंधी-तूफ़ान के साथ होगी बारिश

महिला संग दुष्कर्म करने की कोशिश में था युवक, काट दिया प्राइवेट पार्ट

ब्रिटेन में फिर शुरू होगी जनगणना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -