इस पाक खिलाड़ी की भारत से मदद की गुहार
इस पाक खिलाड़ी की भारत से मदद की गुहार
Share:

पाकिस्तान: पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी ने भारत से मदद की गुहार लगाई है. दरअसल मामला है हॉकी विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे मंसूर को अपने हार्ट ट्रांसप्लांट इलाज के लिए भारत के वीजा की जरूरत है और वह चाहते हैं कि सुषमा स्वराज मेडिकल वीजा दिलाने में उनकी मदद करें.

इस पाक खिलाड़ी ने एक वीडियो के जरिये भारत सरकार से अपील की है. अपील करते हुए उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ हॉकी खेलते हुए मैचों में कई बार उन्होंने भारतीयों के दिल तोड़े हैं और कई बार भारतीय टीम से जीत छीन कर अपने देश पाकिस्तान को विजेता बनाया है लेकिन वह खेल का हिस्सा था. लेकिन आज मुझे अपने दिल की सर्जरी के लिए भारत सरकार से मदद की जरुरत है. मंसूर ने कहा कि दोनों मुल्कों के संबंध काफी तल्ख हैं लेकिन खेल के जरिए पहले भी कई बार इस तल्खी को कम करने में मदद मिली है.

इस अपील में मंसूर ने भारत सरकार से कहा कि मेडिकल वीजा उनकी जिंदगी बचा सकता है. उन्होंने कहा कि मानवता सर्वोपरि है और अगर मुझे वीजा मिलता है तो मैं भारत का एहसानमंद रहूंगा. मंसूर की उम्र 49 वर्ष है और उनके दिल ने काम करना बंद कर दिया है और अब वह पेसमेकर की मदद ले रहे हैं.

Video: जल्द ही सड़कों पर दौड़ती दिखेगी सुजुकी GSX-S750

भारतीय शूटरों ने किया खराब प्रदर्शन...

Birthday special: क्रिकेट का भगवान आज मना रहा है अपना 45 वां जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -