सूटकेस का वजन हो गया था ज्यादा, तो पैसे बचाने के लिए शख्स ने किया ऐसा काम
सूटकेस का वजन हो गया था ज्यादा, तो पैसे बचाने के लिए शख्स ने किया ऐसा काम
Share:

यात्रा करते वक्त लोग कई बार अधिक कपड़े भर लेते हैं जिनके बाद उन्हें ले जाने में परेशानी होती है. ऐसे ही जब फ्लाइट में जाने की बारी आती है तो सामन सिमित मात्रा में ही ले जा सकते हैं. अगर सामान सिमित मात्रा से ज्यादा हुआ तो एयरलाइंस को एक्स्ट्रा पैसे देने पड़ते हैं. दुनिया में कुछ लोग ऐसे हैं जो सूटकेस भारी हो जाने पर एक्स्ट्रा पैसे चुकाने से बचने के लिए अलग-अलग जुगाड़ लगाते हैं. ऐसे ही एक शख्स ने भी किया है, जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

बता दें, ग्लासगो के रहनेवाले जॉन इरविन ने फ्रांस के हवाई अड्डे पर किया. जब उन्होंने अपना बैग स्कैनिंग के लिए दिया तब उन्हें बताया गया कि उनके सामान का वजन बहुत ज्यादा है. इसके लिए उन्हें ज्यादा पैसे देने होंगे, पैसे बचाने के लिए जॉन ने कुछ ऐसा किया कि एयरपोर्ट पर मौजूद लोग उन्हें देखकर हंसने लगे.

दरअसल, पैसे बचाने के लिए जॉन ने एक के ऊपर एक 15 शर्ट पहन ली ताकि सामान का वजन कम हो सके. ऐसा करते वक्त उनके बेटे जोश इरविन ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. 

इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को नही रोक पाए और बहुत सारी प्रतिक्रियाएं भी दी. वहीं जॉन का पूरा परिवार फ़्रांस के नाइस हवाई अड्डे से एडिनबर्ग के लिए उड़ान भर रहा था. इस तरीके से मिस्टर इरविन ने काफी पैसे बचा लिए.  

पाकिस्तान एंकर ने iPhone वाले Apple को समझा सेब, हो रही ट्रोल

जब अदालत में पहुंचा 7 साल का आरोपी बच्चा, जज ने किया ऐसा हश्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -