इस शख्स को थी यह गंदी आदत, हो गया भयानक इंफेक्शन
इस शख्स को थी यह गंदी आदत, हो गया भयानक इंफेक्शन
Share:

एक शख्स को रोज अपने मोज़े सूंघना भरी पद गए आखिर में इस शख्स को अपनी इस आदत की वजह से फेफड़ो में गंभीर इन्फेक्शन हो गया। पूरा मामला चीन का है। प्राप्त जानकारी अनुसार काम से लौटने के बाद यह शख्स रोज अपने कपड़े बदलने के बाद अपने मोजे को सूंघा करता था। कई दिनों तक यह शख्स अपने इस रुटीन को नियमित रुप से फॉलो करता रहा। बताया जा रहा है कि इस शख्स के पैर में पसीने बहुत आते थे जिसकी वजह से उसके मोजे में फंगस लग गए थे। मोजे को सूंघने की वजह से यही फंगस नाक के रास्ते उसके फेफड़ों में चले गए और उसे गंभीर बीमारी हो गई।

आदत पड़ी भरी 
प्राप्त जानकारी अनुसार तबियत खराब होने के बाद इस शख्स को झांगझोऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्स-रे में इस व्यक्ति के बीमार होने की बात सामने आई। यह भी पता चला कि इस शख्स के फेफड़े में इनफेक्शन है। अस्पताल के चिकित्सकों कि माने तो इस शख्स को अपने मोजे सूंघने की आदत थी। इसी कारण इस शख्स का सिस्टम भी काफी कमजोर हो गया था

जानकारी अनुसार यह पहला ऐसा मामला है जब बदबूदार मोजे की वजह से कोई शख्स बीमार पड़ गया हो। हालांकि मोजे को सूंघने की वजह से बीमार पड़ने वाले इस शख्स का नाम क्या है. इसकी जानकारी अभी नहीं है। 

इस गांव में इंसान का मांस खाते हैं लोग, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

लागल रहा ए राजा जी 2 को लेकर मिली बड़ी जानकारी, जल्द शुरू होगी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

इन्होने पर्यावरण के लिए तुड़वा ली अपनी हड्डियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -