जंजीर में बांधकर की युवक की हत्या और फिर शव को स्कूल के अंदर लाकर जलाया
जंजीर में बांधकर की युवक की हत्या और फिर शव को स्कूल के अंदर लाकर जलाया
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है जहाँ के टीटी नगर थाना क्षेत्र के पंचशील नगर स्थित सरदार पटेल स्कूल के अंदर बीते मंगलवार को एक जली हुई लाश मिली है. इस मामले में बताया गया है कि जंजीर में बांधकर युवक की हत्या की गई और उसके बाद शव को स्कूल के अंदर लाकर क्लास रूम में जलाया गया है. जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली पुलिस के आला अधिकारी और जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने घटनास्थल का जायजा लिया और उसके बाद उन्होंने जानकारी लेनी शुरू की.

इस मामले में घटनास्थल के निरीक्षण के बाद डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि, ''लाश पूरी तरह से जली हुई हालत में मिली है. लाश किसी युवक की है, लेकिन उसकी हालत ऐसी नहीं है कि देखकर शिनाख्त कर सके.'' वहीं उनका कहना है डीएनए रिपोर्ट के बाद ही लाश की शिनाख्त हो पाएगी और उन्होंने कहा कि, ''लाश के पास से एक जंजीर भी मिली है. जंजीर लाश के गले में फंसी हुई मिली है. शव को देख यह पता चला है कि युवक की हत्या घटना के सामने आने के 10 से 30 घंटे पहले की गई है.'' इस मामले में जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने कहा कि, ''स्कूल में मिली लाश किसी युवक की है. उसकी उम्र 24-25 साल है.

आरोपी स्कूल की बाउंड्री फांदकर अंदर आए हैं और कितने आरोपी है अभी ज्ञात नहीं है. युवक की हत्या के बाद लाश को जलाया गया है. मौके पर फोरेंसिंक टीम पहुंची और मौके का जायजा लिया.'' वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा यह कौन है...?

टेस्ट में बच्ची को कम आए नंबर, तो प्रिंसिपल ने मुंह पर कालिख पोतकर स्कूल में घुमाया

सीएम योगी का बड़ा एलान, कहा- 'महिला संबंधी अपराधों की शिकायतों की निगरानी के लिए'...

अब गैर-कानूनी हथियार रखने पर होगी उम्रकैद, हर्ष फायरिंग करने पर होगी 2 साल की जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -