फ्लैट में ताले में बंद मिली युवक की लाश

फरीदाबाद में एक युवक की उसके साथ काम करने वाले साथी ने सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी. ओमेक्स सिटी सोसाइटी में हुई इस सनसनीखेज़ हत्याकांड से लोगों में दहशत व्याप्त है. घटना के बाद मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या में इस्तेमाल हथौड़े को बरामद किया. लोगों से पूछताछ कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी गई है.

मृतक 36 वर्षीय शाह आलम था. वह एक ठेकेदार के साथ वैल्डिंग का काम करता था. ठेकेदार ने ही उसे इस सोसाइटी में रहने के लिए फ्लैट उपलब्ध कराया था. पुलिस के मुताबिक शक की सुई शाह आलम के साथी की ओर इशारा कर रही है है.  पुलिस को पता चला है कि हत्या के एक दिन पहले ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. 

शाह आलम के जीजा ने पुलिस को बताया कि एक दिन पहले शाह आलम और उसके साथी के बीच झगड़ा हुआ था. इस बात पर उसने ठेकेदार से उन दोनों के बीच समझौता कराने के लिए बोला था. पुलिस के मुताबिक शाह आलम के साथी ने पहले हथौड़े के सिर पर वार कर उसकी हत्या की, फिर वह बाहर से फ्लैट का ताला लगाकर फरार हो गया. उसका फोन भी स्विच्ड ऑफ है. फिलहाल पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाशी में जुट गई है. 

कोर्ट परिसर में किया गोलियों से छलनी

पत्नी की हत्या कर लाश के टुकड़ों को घर में जलाया

हरियाणा- पति को बंधक बना महिला से गैंगरेप और लूट

Most Popular

- Sponsored Advert -