गया रोडरेज मामला : 14 दिन की न्यायिक हिरासत में मनोरमा देवी

गया : आज यानि मंगलवार को सुबह गया रोडरेज मामले में आरोपी एमएलसी मनोरमा देवी ने गया कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. बता दे कि इस समर्पण के बाद कोर्ट के द्वारा मनोरमा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जानकारी है कि आदित्य हत्याकांड में मनोरमा के बेटे रॉकी यादव को मुख्य आरोपी बताया गया है.

मामले में जब पुलिस ने जाँच की तो पुलिस को उनके घर से शराब भी मिली है. गौरतलब है कि बिहार में शराब पर बैन लगा दिया गया है. मामले में जानकारी देते हुए यह भी बता दे कि मनोरमा ने कोर्टरूम में अपना बयान पेश करते हुए यह भी कहा है कि "मेरे घर से कभी भी शराब बरामद नहीं हुई है." उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें राजनीती के अंतर्गत फ़साने का काम किया जा रहा है.

इसको लेकर ही यह भी सुनने में आ रहा है कि बिहार पुलिस पिछले एक हफ्ते से मनोरमा की तलाश कर रही है. बिहार के साथ ही झारखंड में भी मनोरमा को तलाश किया गया. लेकिन कही से भी पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई. गौरतलब है कि मनोरमा देवी ने गया कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी, लेकिन अदालत में इस पर सुनवाई 19 मई तक के लिए टाल दी गई. इस मामले में ही कल यानि सोमवार को अन्य आरोपी टेनी यादव ने भी सरेंडर किया था. उसे भी अदलात के द्वारा 14 दिन के लिए न्याय‍िक हिरासत में भेज दिया था.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -