मनोरमा देवी पी रही थीं शराब, जमानत पर नहीं हुआ फैसला

गया : बिहार के गया में सड़क दुर्घटना के दौरान हुए विवाद के दौरान हुई आदित्य सचदेवा की हत्या के मामले में जेडीयू की निलंबित एमएलसी मनोरमा देवी को सेशन कोर्ट से राहत नहीं मिली। उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई टाल दी गई। गया न्यायालय ने पुलिस से केस डायरी प्रस्तुत करने के लिए कहा है। इस मामले में कहा गया है कि जमानत अर्जी को लेकर अगली सुनवाई 27 मई को होगी।

मनोरमा देवी गया सेंट्रल जेल के महिला वार्ड में रखी गई हैं। यहां पर उन्हें कैदी क्रमांक 10460 दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार गया रोडरेज प्रकरण के प्रमुख आरोपी और मनोरमा देवी के पुत्र रॉकी यादव की तलाश 9 मई से 10 मई की रात्रि को की गई।

इस दौरान उनके घर से शराब की करीब 6 बोतलें बरामद की गईं। मनोरमा देवी ने दावा किया कि वे तो शराब भी नहीं पीती हैं। यही नहीं पुलिस की छापेमारी के दौरान व शराब पीते हुए पाई गईं। मनोरमा देवी द्वारा 17 मई को न्यायालय के सामने आत्मसमर्पण कर दिया गया न्यायालय ने उन्हें करीब 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उल्लेखनीय है कि मनोरमा देवी के पुत्र रॉकी ने सड़क दुर्घटना में विवाद होने पर आदित्य सचेदेवा की हत्या कर दी थी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -