जून में रिलीज़ होगी मनोज वाजपेयी की 'The Family Man 2', जल्द होगा तारीख का ऐलान
जून में रिलीज़ होगी मनोज वाजपेयी की 'The Family Man 2', जल्द होगा तारीख का ऐलान
Share:

मुंबई: इस साल की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की स्ट्रीमिंग अब बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर होने जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत ये वेब सीरीज अगले महीने यानी जून में स्ट्रीम होगी. हालांकि इसे पहले 12 फरवरी 2021 को रिलीज किया जाना था. इसके मेकर्स राज एंड डीके बहुत शीघ्र इसकी नई तारीख का ऐलान करेंगे.

इस वेब सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके बाद से ही वह दूसरे सीजन का आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने 'द फैमिली मैन 2' को जून में रिलीज करने के बारे में विचार कर रहे हैं. वेब सीरीज अपने फाइनल ड्राफ्ट में हैं और रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. बता दें कि निर्माताओं ने फरवरी में वेब सीरीज के स्ट्रीमिंग नहीं करने पर दुख प्रकट किया था और इस साल की गर्मियों में रिलीज करने की घोषणा की थी. उस समय निर्देशकों का कहना था कि 'द फैमिली मैन 2' भी पहले सीजन की तरह ही ब्लॉकबस्टर होगी. उन्होंने सीरीज को लेकर एक बड़ा अपडेट भी दिया था.

राज एंड डीके ने फैंस के लिए मैसेज भी लिखा था, जिसमे उन्होंने कहा था कि,"हम जानते हैं कि आप बेसब्री से द फैमिली मैन के नए सीजन का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. हम आपके सबके प्यार का सच्चे दिल से आभार व्यक्त करते हैं! हमारे पास आपके लिए एक अपडेट है. द फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर इस वर्ष की गर्मियों में होगा."

फैंस के लिए बड़ी खबर: सामने आई मनोज बाजपेयी की मूवी से जुड़ी हुई अपडेट

कोविड से लड़ने के लिए मलाइका की ये खास टिप

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को दिल्ली में नहीं मिल रहा वेंटीलेटर, सोशल मीडिया पर मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -