पंकज त्रिपाठी की अदाकारी का कायल हुआ यह अभिनेता, कही इतनी बड़ी बात

Apr 15 2019 10:44 AM
पंकज त्रिपाठी की अदाकारी का कायल हुआ यह अभिनेता, कही इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में मिर्जापुर नाम की वेबसीरीज में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे थे और फिर अब वे जल्द ही इरफ़ान खान की आगामी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में एक कैमियो रोल में नजर आएंगे. बता दें कि अब बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने उन्हें लेकर एक बड़ा बयान दिया है और वे उनकी अदाकारी से काफी प्रभावित हुए हैं. 

बता दें कि मिर्जापुर नाम की वेबसीरीज के बाद से ही उन्हें कालीन भैया के नाम से पहचाना जाने लगा है और  वे फिलहाल पंकज अपनी वेबसीरीज क्रिमिनल जस्टिस के चलते सुर्खियों में हैं. जबकि अब मनोज बाजपेयी जो कि पंकज त्रिपाठी के रोल मॉडल भी है उन्होंने उन्हें लेकर बड़ा बयान दिया है. 

पंकज के मुताबिक़, 'मुझे क्रिमिनल जस्टिस सीरीज के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं और जो लोग एक्टिंग को जानते हैं वो आकर मेरी तारीफें करने में लगे हुए हैं. साथ ही मनोज बाजपेयी ने मुझे आकर यह कहा कि ये तू क्या कर रहा है ? कैसे कर रहा है ? मनोज भाई मेरे रोल मॉडल हैं और मेरे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा हैं क्योंकि वे भी बिहार के क्षेत्र से आते हैं और मुझे उस दौरान यही लगता था कि जब मनोज भाई भी एक्टर बन सकते हैं तो मैं क्यों नहीं बन सकता हूं. उनके मुताबिक़, यह एक अच्छा अनुभव है. 

 

कैंसर से जंग जीतने के बाद बोली सोनाली, बीमारी से ज्यादा इस चीज ने दिया दर्द

संजू बाबा की नई पारी, अपने पूर्वजों पर बनाएँगे फिल्म, खुद करेंगे डायरेक्ट

माधुरी का बड़ा बयान, जानिए क्यों किया ‘डेढ़ इश्किया’, ‘गुलाब गैंग’ और ‘टोटल धमाल' में काम

Video : क्या आपने देखा जान्हवी कपूर का घूमर डांस!