रिंकू शर्मा के परिजनों से मिले मनोज तिवारी, कहा- 'CM केजरीवाल का दोषियों को मौन समर्थन है'
रिंकू शर्मा के परिजनों से मिले मनोज तिवारी, कहा- 'CM केजरीवाल का दोषियों को मौन समर्थन है'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में बीते दिनों हुए रिंकू शर्मा हत्याकांड को लेकर राजनीति में गर्माहट देखने के लिए मिल रही है। जी दरअसल इस समय उनके परिवार वालों से मिलने के लिए घर पर नेताओं का आना जारी है। अब इसी क्रम में दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने आज यानी रविवार को रिंकू शर्मा के घर पर जाकर उनके माता-पिता से मुलाकात की। इस मुलाक़ात में उन्होंने हर संभव मदद करने की बात कही। इसी दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की। मीडिया से बातचीत में उन्होंने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार को निशाने पर लिया।

उन्होंने CM अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा, 'पीड़ित परिवार से उनका नहीं मिलना जहरीला संकेत है।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, 'सीएम केजरीवाल के रवैये से लगता है कि उनका दोषियों को मौन समर्थन हैं। मैंने पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाक़ात की है। परिवार बेहद दुखद स्थिति में है। परिवार दोषियों को कड़ी सजा चाहता है। घटना इंसानियत को शर्मसार करने वाली है।'

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'हमारी टीम ने परिवार की मदद के लिए अभियान चलाया है। 76 लाख रुपए इकट्ठे किये हैं। लगातार उन्मादी भीड़ के द्वारा एक विशेष समुदाय के लोग टारगेट हो रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के सीएम की भूमिका से मैं हैरान हूं। दिल्ली के सीएम अभी तक नहीं आये हैं। ये अपने आप में ज़हरीला संकेत है। हमें इसपर कोई राजनीति नहीं करनी चाहिए। अगर परिवार के साथ खड़े नहीं होंगे तो क्या संकेत है? परिवार से मिलकर उन्हें सहायता दीजिए। अपने रवैये से दोषियों को मौन समर्थन मत दीजिए। अरविंद केजरीवाल यहां तुरंत आएं।' आप सभी को बता दें बीजेपी नेता कपिल मिश्रा की पहल पर रिंकू शर्मा के परिवार के लिए बीते 24 घण्टे में 50 लाख रुपये इकट्ठा किए जा चुके हैं। वहीं कपिल मिश्रा यह दावा कर चुके हैं कि सोमवार तक एक करोड़ रुपये का लक्ष्य हासिल कर उसके परिवार को यह रकम देंगे।

Valentine day पर बोले शिवराज के मंत्री- 'हिन्दू धर्म में तो इतने पर्व हैं इसे मनाने की क्या ज़रूरत'

पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर आतंकवादी रच रहे थे बड़ा षड्यंत्र, इस तरह हुआ नाकाम

पटियाला बेब्स के इंस्पेक्टर हनुमान सिंह बने पापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -