दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल के खिलाफ दिया ये बड़ा बयान
दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल के खिलाफ दिया ये बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने नरेंद्र मोदी द्वारा चलायी जा रही 'जन आरोग्य योजना' को अरविन्द केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली में लागू न किए जाने को लेकर निशाना साधते हुए  कहा कि, 'दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार छोटी राजनीति करते हुए इस योजना को राज्य में लागू नहीं कर रही है।' उन्होंने बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कि, 'अयुष्मान भारत दुनिया की सबसे बड़ी सरकार प्रायोजित स्वास्थ्य योजना है'। 

इसके अंतर्गत दिल्ली में रहने वाले लगभग 6.5 लाख परिवार और 30 लाख लोगों को स्वास्थ्य सुरक्षा देने का प्रावधान है। लेकिन, दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार की लापरवाही के चलते दिल्ली में हम आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं कर पा रहे हैं। साथ ही उन्होंने ने ये भी कहा कि, 'स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा जी ने भी दिल्ली की जनता के लिए इस योजना को लागू करने के लिए कहा था परन्तु अभी तक यह योजना दिल्ली में लागू नहीं की गई है'। अभी तक  केवल इसे  दिल्ली के आठ निजी अस्पतालों ने इस योजना को लागू भी किया है।

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'इस योजना के लागू होने से गरीबों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की लोकप्रियता और बढ़ जाएगी और शायद इसी डर की वजह से दिल्ली की केजरीवाल सरकार इसे लागू नहीं कर रही हैं। वहीँ तिवारी ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा यमुना नदी की सफाई के लिए चलायी जा रही 'नमामि गंगे योजना' की भी प्रशंसा की. साथ ही उन्होंने दिल्ली में प्रदूषण की समस्या को गंभीरता न लेने का आरोप लगाया उनका कहना है कि 'दिल्ली की सासें जानलेवा प्रदूषण के चलते फूल रही हैं'।इसके बावजूद मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल जी प्रदूषण को कम करने के उपायों को लेकर जरा भी गंभीर नहीं हैं।

तीन दिवसीय यात्रा के लिए भारत आए भूटान पीएम

मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक की नाथ सरकार को धमकी, वंशवाद जारी रहा तो दे दूंगा इस्तीफा

अखिलेश यादव ने फिर भाजपा पर साधा निशाना , कहा समाज को बाँट रही बीजेपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -