केजरीवाल पर भड़के मनोज तिवारी, कहा- ताहिर के आका को भी कड़ी सजा दी जाए
केजरीवाल पर भड़के मनोज तिवारी, कहा- ताहिर के आका को भी कड़ी सजा दी जाए
Share:

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा में अब तक 42 लोगों की जान जा चुकी है. किन्तु राजनीतिक बयानबाजी का सिलसिला लगातार जारी है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली हिंसा के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद ताहिर हुसैन पर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. 

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि यदि दिल्ली हिंसा में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता की संलिप्ता पाई जाती है तो उसे दोगुनी सजा दी जाए. आज दिल्ली भाजपा प्रमुख और स्थानीय सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि दोगुनी सजा का मतलब ताहिर के साथ साथ उसके आका को भी सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में स्थिति तेजी से सामान्य हो रही हैं. गृह मंत्रालय ने  कहा है कि बीते 36 घंटों में हिंसाग्रस्त पुलिस थानों में कोई बड़ी वारदात दर्ज नहीं हुई है.

इस बीच मृतकों की तादाद बढ़कर 42 हो गई है. उपराज्यपाल अनिल बैजल भी हालात का मुआयना करने हिंसाग्रस्त इलाकों में पहुंचे हैं. इससे पहले हिंसा भड़काने के आरोपी आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर FSL टीम पहुंच चुकी है. बता दें ताहिर हुसैन के घर से पेट्रोल बम मिले थे. ताहिर के खिलाफ पुलिस ने हत्या और दंगा भड़काने का मामला दर्ज किया है. ताहिर पर IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या का भी इल्जाम है. 

धड़ाम से गिरा शेयर बाजार, 2008 के बाद सेंसेक्स में सबसे बड़ी गिरावट

सरकार दे रही शराब दूकान खोलने का मौका, इस तिथि तक कर सकते हैं आवेदन

दिल्‍ली : हिंदुओं के अल्‍पसंख्‍यक होने से जुड़ी याचिका पर कोर्ट ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -