निर्भया मामले पर बोले मनोज तिवारी, कहा- वकील इंदिरा जयसिंह के बयान से पूरा देश स्तब्ध
निर्भया मामले पर बोले मनोज तिवारी, कहा- वकील इंदिरा जयसिंह के बयान से पूरा देश स्तब्ध
Share:

नई दिल्ली: निर्भया सामूहिक दुष्कर्म मामले के दोषियों की फांसी बार-बार टलने के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है. इस बार पार्टी ने शीर्ष अदालत की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के बयान के बहाने आप और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया है. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, शाजिया इल्मी और पार्टी नेता सरोज पाण्डेय ने एक प्रेस वार्ता में निर्भया गैंगरेप एवं मर्डर केस में दिल्ली सरकार से कई सवाल किए हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि इंदिरा सिंह के बयान से पूरा देश स्तब्ध है. निर्भया मामले से सम्बंधित सारे प्रकरण में कुछ और तथ्य हैं जो सामने आने चाहिए. वहीं, पार्टी नेता सरोज पांडेय ने भी वकील इंदिरा जयसिंह के बयान की भर्त्सना करते हुए दिल्ली सरकार के इरादों पर सवाल खड़े किए.

उन्होंने कहा कि निर्भया के परिजनों सहित पूरे देश दरिंदों को कड़ी सजा दिए जाने की अपेक्षा रखती है. उन्होंने कहा कि, 'जब सजा के पास पहुंचे तो उससे बचने के लिए तमाम कानूनी-दांव पेच अपनाए जा रहे हैं. इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से दोषियों को क्षमा करने की अपील की है. एक महिला होकर ऐसी अपील करना हैरान करने वाला है. इंदिरा जयसिंह का इतिहास जगजाहिर है. आम आदमी पार्टी (आप) के साथ उनका ताल्लुक सबको मालूम है.'

RBI ने किया बड़ा ऐलान, विरोध के बाद भी बैंकिंग कार्यों में काम आएगा NPR

चरमराती अर्थव्यवस्था पर सुब्रमण्यम स्वामी का तंज, कहा- इसे गिराने के लिए भी दिमाग चाहिए

नड्डा की ताजपोशी पड़ सकती है पीएम मोदी के कार्यक्रम पर भारी, जानिये क्या है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -