माँ लक्ष्मी के नाम पर रखा मनोज तिवारी ने बेटी का नाम, दूसरी शादी को लेकर कही ये चौंका देने वाली बात
माँ लक्ष्मी के नाम पर रखा मनोज तिवारी ने बेटी का नाम, दूसरी शादी को लेकर कही ये चौंका देने वाली बात
Share:

भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी के घर हाल ही में बेटी पैदा हुई है। सोशल मीडिया पर मनोज ने दूसरी बार बेटी के पिता बनने की प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने बेटी को गोद में लिए तस्वीर भी साझा की थी। वही अब एक इंटरव्यू में मनोज ने बताया कि उन्होंने अपनी नन्ही राजकुमारी का क्या नाम रखा है। साथ ही मनोज ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी ऋति ने छोटी बेटी का नाम रखा है।

एक इंटरव्यू में मनोज ने कहा- ''जब बड़ी बेटी छोटी बेटी का नाम रखती है तो बेहद अच्छा महसूस होता है। ऋति ने हमें पहले बता दिया था कि वो छोटी बेटी का नाम सांविका रखेगी तथा हमने उसके फैसले  का सम्मान किया। ये देवी लक्ष्मी के अनेक नामों में से एक है। वहीं ऋति भी माता दुर्गा का ही एक नाम है। तो अब मेरे जीवन में दो देवियां हैं।'' इसके अतिरिक्त मनोज ने अपने दूसरे विवाह के बारे में भी बताया। मनोज ने कहा कि कैसे उनकी बेटी ऋति उनके लिए मैचमेकर बनीं।

मनोज ने कहा- ''मैं सुरभि (मनोज तिवारी की वाईफ) को 2015 से जानता हूं, वो ऋति की केयरटेकर थीं। मेरी बेटी ही वो वजह है जिसके कारण मैंने दूसरी बार शादी की। उसने ही मुझे इसके लिए मनाया।'' इससे पूर्व एक इंटरव्यू में मनोज ने बताया था- 'जब मैंने अपनी पहली वाईफ रानी से अलग हुआ। तो मैंने नहीं सोचा था कि मैं दूसरी शादी करूंगा। किन्तु फिर सुरभि मेरे जीवन में आईं। मैं कभी उनसे विवाह नहीं करना चाहता था। वो ऋति थी, (मेरी पहली शादी से बेटी), जिसने मुझे विवाह के लिए मनाया। मैं ऋति को मैच्योरिटी तथा दूरदर्शिता का श्रेय देना चाहता हूं।' 

नम्रता शिरोड़कर ने महेश बाबू के कारण छोड़ा फिल्मी करियर, जानिए क्यों ?

जुपिटर बनर्जी और तवारिता चटर्जी के रिसेप्शन समारोह की तस्वीरें आई सामने, यहां देखें

सैफिती बनर्जी ने शेयर की अपनी बच्ची की क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -