बिहार चुनाव: 40 मिनिट तक संपर्क से बाहर रहा मनोज तिवारी का हेलीकाप्टर, पटना में इमरजेंसी लैंडिंग
बिहार चुनाव: 40 मिनिट तक संपर्क से बाहर रहा मनोज तिवारी का हेलीकाप्टर, पटना में इमरजेंसी लैंडिंग
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट जाने से एक बड़ा हादसा होते होते बच गया. इसके बाद पटना में हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. बताया जा रहा है कि मनोज तिवारी, चुनाव प्रचार करने के लिए पटना से मोतिहारी जा रहे थे. हालांकि, गनीमत की बात है कि हेलिकॉप्टर में मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं.

जानकारी के अनुसार, पटना हवाई अड्डे से बेहटिया हवाई अड्डे के लिए भाजपा सांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर ने उड़ान भरी थी. उड़ान भरते ही हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया. 40 मिनट तक बगैर संपर्क में रहने के बाद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर फिर से पटना हवाई अड्डे पहुंचा, जहां उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. हेलिकॉप्टर के रेडियो में तकनिकी समस्या आ गई थी. बता दें कि यह पहला अवसर था जब कोई हेलिकॉप्टर प्रस्थान क्षेत्र के ऊपर आ गया और कई राउंड चक्कर काटने लगा. पहले तो एयरपोर्ट अथॉरिटी को कुछ समझ नहीं आया और आनन-फानन में सभी फ्लाइट का आवागमन रोक दिया गया. 

इसके बाद हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. सभी मुसाफिर सुरक्षित हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी सिने स्टार और सांसद मनोज तिवारी, भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं. वह प्रतिदिन जनसभा और जनसंपर्क करके लोगों से NDA उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. बिहार में मनोज तिवारी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसका लाभ NDA उठाना चाहती है.

''इस्लामोफोबिया' के खिलाफ एक साथ आएं'... पाक पीएम इमरान का मुस्लिम देशों को पत्र

ट्रम्प एडीएमएन ने एच-1 बी वीजा के लिए स्क्रैप लॉटरी सिस्टम का रखा प्रस्ताव

बिहार चुनाव: सीएम नितीश पर फिर हमलावर हुए चिराग, पुछा- राहुल के बयान पर मौन क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -