बेटी के कहने पर मनोज तिवारी ने की दूसरी शादी, श्वेता तिवारी के कारण हुआ पहली पत्नी से तलाक
बेटी के कहने पर मनोज तिवारी ने की दूसरी शादी, श्वेता तिवारी के कारण हुआ पहली पत्नी से तलाक
Share:

भाजपा सांसद तथा भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार मनोज तिवारी इन दिनों बहुत सुर्खियां बटोर रहे हैं। मनोज तिवारी दूसरी बार पिता बने हैं। हाल ही में मनोज तिवारी की दूसरी वाईफ सुरभि ने बेटी को जन्म दिया है, जिसकी सुचना उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को दी। यह खबर प्राप्त होते ही हर ओर से भाजपा सांसद को बधाइयाँ प्राप्त होने लगी हैं। सोशल मीडिया पर तो उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। 

हालांकि, उनकी बेटी के जन्म की जानकारी कई लोगों के लिए बड़ा सरप्राइज सिद्ध हुई, क्योंकि मनोज तिवारी ने अभी तक अपनी दूसरी शादी की जानकारी सार्वजनिक नहीं की थी। दरअसल, मनोज तिवारी ने पिछले वर्ष मतलब 2020 में ही लॉकडाउन के मध्य दूसरी शादी की थी। मनोज तिवारी ने अपनी बेटी के जन्म के साथ-साथ दूसरी शादी के बारे में भी खुलासा किया तथा बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी जिया के बोलने पर दूसरा विवाह किया है। ध्यान रहे कि मनोज तिवारी 8 वर्ष पूर्व ही अपनी पहली वाईफ रानी से अलग हो चुके हैं। दोनों ने 2012 में एक-दूसरे को तलाक दे दिया था। पहली वाईफ से अलग होने के 8 वर्ष पश्चात् मनोज तिवारी ने दूसरी शादी की है।

मनोज तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी पहली वाईफ से कभी अलग नहीं होना चाहते थे। किन्तु, उनके दबाव के चलते ही दोनों अलग हुए हैं। रानी ने उन पर तलाक का जोर डाला था। ऐसे में कई बार मनोज तिवारी के तलाक के कारण सुर्ख़ियों में रही। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रानी श्वेता तिवारी के चलते हस्बैंड मनोज तिवारी से बहुत खफा थीं तथा श्वेता के ही कारण उन्होंने मनोज तिवारी से अलग होने का निर्णय लिया था।

प्रभास नववर्ष में इस दिन करेंगे फिल्म राधे श्याम का टीजर रिलीज

राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहीका बजाज ने फैंस को दिखाई अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की झलक, इस तरह मनाया जश्न

नए साल पर बंगाली सेलेब्स ने इस तरह दी फैंस को शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -