चुनाव परिणाम से पहले बोले मनोज तिवारी- 'हनुमान जी और राम जी का देश है...'
चुनाव परिणाम से पहले बोले मनोज तिवारी- 'हनुमान जी और राम जी का देश है...'
Share:

नई दिल्ली: आज दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए मतगणना शुरू हो चुकी है और आज तय हो जाएगा कि सरकार किसकी बनने वाली है. ऐसे में मुख्य मुकाबला सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी(आप), बीजेपी और कांग्रेस के बीच है. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार नई दिल्ली से किस्मत आजमा रहे हैं और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी लगातार तीसरी बार पटपड़गज से चुनाव मैदान में हैं. ऐसे में इस समय वोटों की गिनती जारी है लेकिन इससे पहले दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मीडिया से बात की.

उस दौरान उन्होंने कहा, ''मैं नर्वस नहीं हूं, बीजेपी के दफ्तर में जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं.'' आगे उन्होंने कहा कि 'हनुमान जी का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं, अच्छी बात है.' इसी के साथ इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि 'हम सत्ता में आ रहे हैं और हैरानी नहीं होगी अगर हम 55 सीट जीत जाएं. अपने अपने परिश्रम से सब लोगों ने परीक्षा दी है, और अब परिणाम का समय है. मैं नर्वस नहीं हूं, आज पंडित दील दयाल उपाध्याय जी का बलिदान दिवस है. संयोग से आज 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे आ रहे हैं. मुझे अच्छा लग रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अच्छा होने वाला है.'

जी हाँ, वहीं उन्होंने कहा, ''हनुमान जी और राम जी का देश है, हनुमान जी तो भक्ति का प्रतीक हैं. इसलिए अच्छा है कि सब आशीर्वाद लेने जा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर में तैयारियां शुरू हो गई हैं. अभी मैं पार्टी के कार्यक्रम में जा रहा हूं.'' आप सभी को बता दें कि दिल्ली विधानसभा के लिए इस बार कुल 672 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिसमें 593 पुरुष और 79 महिला उम्मीदवार हैं. वहीं इस चुनाव में कुल 62.59 फीसदी वोटिंग हुई, जो साल 2015 में हुए विधानसभा चुनाव के 67.49 फीसदी की तुलना में करीब पांच प्रतिशत कम है.

Delhi Election Result Live: दिल्ली में कैसी बचेगी कांग्रेस की लाज ? इस एकमात्र सीट पर बनाई बढ़त

Delhi Election Result Live: आप पहुंची 50 के पार, क्या फिर बनेगी केजरीवाल की सरकार ?

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 : पार्टी बदलकर इन उम्मीदवारों का चुनावी संघर्ष जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -