Facebook पर भोजपुरी स्टार मनोज और निरहुआ की बल्ले-बल्ले...

जिस प्रकार से आजकल सोशलमीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है जिस पर आप अपनी कोई भी प्रतिक्रिया को व्यक्त कर सकते है. बॉलीवुड के सितारे भी इससे अछूते नहीं है वह फिल्म का पोस्टर हो या फिर फिल्म का ट्रेलर या फिर कोई फिल्म का  सेट का सीन हो उसे सोशलमीडिया पर ही शेयर करते है. अब बॉलीवुड स्टारों की तरह भोजपुरी स्टारों का भी जलवा कायम है. जी हां हम बात कर रहे है भोजपुरी फिल्म के जानेमाने अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मनोज तिवारी व एक और भोजपुरी स्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' के बारे में जो के भोजपुरी फिल्मो के चर्चित स्टार है.

इन दोनों स्टारों का भी सोशलमीडिया पर जलवा कायम है. जी हां बता दे कि, अगर फॉलोवर्स के आंकड़ों की बात की जाए तो ‘फेसबुक’ पर अभिनेता से नेता बने मनोज तिवारी, जबकि इंस्टाग्राम पर एक्शन स्टार पवन सिंह को ज्यादा लोग पसंद करते हैं. सोशल साइट पर भोजपुरी फिल्म के जानेमाने अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मनोज तिवारी सबसे ज्यादा पसंदीदा बने हुए हैं. फेसबुक पर मनोज को अनुसरण (फॉलो) करने वालों की संख्या 6,69,405 है.

यह दीगर बात है कि मनोज तिवारी अब फिल्मों से ज्यादा राजनीति में सक्रिय हैं. भाजपा नेता मनोज दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष के साथ सांसद भी हैं. इसी तरह से देखा जाए तो फेसबुक पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स की संख्या भोजपुरी अभिनेता दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ के पास है. निरहुआ के फॉलोअर्स की संख्या 5,70,596 है, अभी वैसे भी अभिनेता भोजपुरी स्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' जो के अपनी भोजपुरी फिल्मो में व्यस्त चल रहे है.  

बॉयफ्रेंड संग लंदन में मंगल करती नजर आई सोनम....

दीपिका की ही तरह खूबसूरत है उनकी छोटी Sister

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -