मनोज तिवारी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- भाजपा में शामिल होंगी सपना चौधरी

मनोज तिवारी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- भाजपा में शामिल होंगी सपना चौधरी

चंडीगढ़: काफी समय से सपना चौधरी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की खबरें सुर्ख़ियों में हैं. अब इन अटकलों पर विराम लगाते हुए भाजपा दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कंफर्म कर दिया है कि हरियाणा की स्टार सपना चौधरी भाजपा में शामिल होंगी. सपना चौधरी आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगी. अब इंतजार बस इस बात का है कि भाजपा सपना चौधरी को कहां से चुनावी मैदान में उतरती है.

सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि, ''मैं आपको एक बड़ी ब्रेकिंग न्यूज दे रहा हूं. सपना चौधरी कल भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगी.''  उल्लेखनीय है कि सपना चौधरी की हिंदी भाषी राज्यों में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है. यही कारण था कि कांग्रेस सपना चौधरी को अपने दल में शामिल करना चाहती थी. किन्तु कांग्रेस का ये अरमान पूरा नहीं हो सका.

आपको बता दें कि पिछले दिनों ऐसा भी खबरें आई थी कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. सपना की प्रियंका गांधी संग एक फोटो  वायरल होने के बाद इस बात का दावा किया गया था. किन्तु बाद में सपना ने ऐसी रिपोर्ट्स को सिरे से नकार दिया था. यही नहीं सपना ने ये भी बताया कि ये तस्वीर पुरानी है. फिर सपना की मनोज तिवारी के साथ तस्वीर सामने आई थी, जिसके बाद से उनके भाजपा में शामिल होने की खबरें सामने आई थी.

खबरें और भी:-

उमर अब्दुल्ला का कटाक्ष, कहा- येति का भी चुनाव प्रचार में इस्तेमाल कर सकती है भाजपा

RSS मानहानि मामला: ठाणे अदालत में राहुल गाँधी की पेशी आज, सीताराम येचुरी को भी नोटिस

राहुल गाँधी की नागरिकता पर फिर गरमाई सियासत, 15 दिनों में माँगा जवाब