दिल्ली से अवैध प्रवासियों को निकालने के लिए NRC की जरुरत - मनोज तिवारी
दिल्ली से अवैध प्रवासियों को निकालने के लिए NRC की जरुरत - मनोज तिवारी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने शनिवार को कहा है कि दिल्ली से अवैध प्रवासियों को बाहर निकालने के लिये राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) जैसे कदम उठाए जाने की जरुरत है। तिवारी ने मोती नगर में ध्रुव त्यागी के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे थे। बता दें कि बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने को लेकर त्यागी की कथित रूप से हत्या कर दी गई।

सांसद ने त्यागी के परिवार के प्रति "गहरी संवेदना" व्यक्त करते हुए कहा है कि इस तरह की हिंसा के लिये समाज में कोई स्थान नहीं है। तिवारी ने मीडिया से कहा कि, "मुझे स्थानीय निवासियों ने बताया है कि त्यागी के हत्यारों में अवैध रोहिंग्या या बांग्लादेशी हो सकते हैं। मैंने इस बारे में पुलिस कमिश्नर से भी बात की है।" उन्होंने आरोप लगाया कि अवैध प्रवासियों की बढ़ती उपस्थिति की वजह से शहर में आपराधिक गतिविधियों में तेजी आई है। दिल्ली में एनआरसी जैसे कदम उठाने की "आवश्यकता" है।

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा उनकी जान के पीछे पड़ी हुई है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की तरह ही उनकी भी हत्या हो सकती है। वहीं, विजेंद्र गुप्ता ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि 4 मई को अरविंद केजरीवाल ने थप्पड़ कांड से पहले लाइज़निंग ऑफिसर से कहा कि वाहन से सिक्योरिटी हटा दो। सीएम का निर्देश रोज़नामचे में है। यह ख़ुलासा मैंने किया था, जिससे आप को चुनावी फायदा नही मिला। इस बौखलाहट मे केजरीवाल कह रहे है कि PSO, हर बात की रिपोर्ट भाजपा को करता है।

मतदान कर बोले नीतीश- चुनाव प्रक्रिया इतनी लंबी नहीं होनी चाहिए

गुफा से बाहर आते ही पीएम मोदी ने साझा किये अपनी केदारनाथ यात्रा के अनुभव

गुफा से बाहर आए पीएम मोदी, अब बद्रीनाथ के लिए होंगे रवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -