BCCI ने मेरी गेंदबाजी को नजरअंदाज किया : प्रभाकर
BCCI ने मेरी गेंदबाजी को नजरअंदाज किया : प्रभाकर
Share:

नई दिल्ली। मनोज प्रभाकर जो की पूर्व के भारतीय ऑलराउंडर खिलाडी है उन्होंने अपने एक बयान में दोहराया है कि BCCI ने उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज किया तथा और तो और स्विंग गेंदबाजी की उनकी कला का भी उपयोग नहीं किया। क्रिकट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक शुक्रवार को पूर्व के भारतीय ऑलराउंडर खिलाडी मनोज प्रभाकर को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का गेंदबाजी कोच बनाया गया है. तथा वे जल्द ही अगले साल भारत में होने वाले ट्‍वेंटी-20 विश्व कप तक अफगानी टीम के साथ गेंदबाजी कोच के रूप में टीम के साथ में जुड़े रहेंगे।

इस बाबत मनोज प्रभाकर ने आगे दोहराया है कि 'मेरा मानना है कि स्विंग गेंदबाजी की मेरी खासियत थी तथा जिसका BCCI ने किसी भी स्तर पर उपयोग नहीं किया। मनोज प्रभाकर ने आगे कहा की 'मैं अब एक उद्योगपति हूं और अपनी आजीविका के लिए व्यापार करता हूं, लेकिन मैं हमेशा से ही दिल से कोचिंग करना चाहता रहा हूं।'

बता दे कि दिल्ली एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन DDCA ने पूर्व के भारतीय ऑलराउंडर खिलाडी मनोज प्रभाकर को 2010-11 रणजी सत्र के बाद कोचिंग के दायित्व से हटा दिया था. तथा अब अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच बनने पर में इसके लिए आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला को धन्यवाद देना चाहता हु जिन्होंने मुझे पुनः कोचिंग का जिम्मा दिलाया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -