पूर्व भारतीय ऑल-राउंडर प्रभाकर बने अफगान टीम के गेंदबाज़ी कोच
पूर्व भारतीय ऑल-राउंडर प्रभाकर बने अफगान टीम के गेंदबाज़ी कोच
Share:

नई दिल्ली: 1983 में विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे मनोज प्रभाकर को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने अपनी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का गेंदबाज़ी कोच नियुक्त किया है. पूर्व भारतीय ऑल-राउंडर मनोज आगामी वर्ष भारत में होने वाले वर्ल्ड T-20 तक टीम के साथ जुड़कर गेंदबाज़ों को गेंदबाज़ी के टिप्स देते नज़र आएंगे. बता दे की भारत का ये दिग्गज ऑफगानिस्तान के हेड कोच और पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंज़माम उल हक के साथ सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा रहेंगे.

बता दे की इंज़माम, अफगानिस्तान टीम के प्रमुख कोच हैं. टीम के साथ जुड़ने के बाद एक स्थानीय अख़बार से चर्चा करने के दौरान उन्होंने कहा की मुझे खुशी है कि इस टीम से मैं जुड़ा.

अफगानिस्तान टीम के पास बेहतरीन क्रिकेटिंग टैलेंट है और आने वाले समय में यह टीम क्रिकेट के हर फॉर्मेट में जोरदार प्रदर्शन करेगी. बता दे की विगत 6 महीने में अफगानिस्तान टीम ने जोरदार प्रदर्शन किया है. आयरलैंड में विश्व T-20 क्वालीफिकेशन राउंड में भी अफगानिस्तान ने अपने 7 में 5 मैच जीतकर सभी को हैरानी में डाल दिया था.

जबकि असके बाद उन्होनें ज़िम्बाबवे को एक दिवसीय मैच में 3-2 से और T-20 में 2-0 से क्लीन स्वीप कर जबरदस्त सीरीज़ अपने नाम की थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -