'सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी से नूपुर शर्मा को जान का ख़तरा..', जानिए किसने कही ये बात

नई दिल्ली: सर्वोच्च न्यायालय द्वारा नूपुर शर्मा को फटकार लगाए जाने पर प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। अब गीतकार मनोज मुंतशिर ने कोर्ट की ओर से की गई टिप्पणी पर चिंता प्रकट की है। उन्होंने कहा है कि इससे उनकी जान को खतरा हो सकता है। बता दें कि शुक्रवार को अलग-अलग राज्यों में दर्ज FIR को दिल्ली में ट्रांसफर कराने की मांग लेकर शीर्ष अदालत पहुंची शर्मा को जमकर फटकार पड़ी थी।

अब मनोज मुंतशिर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'नूपुर शर्मा की वजह से उदयपुर की घटना हुई: सुप्रीम कोर्ट.”  मैं समझता हूं माननीय उच्चतम न्यायालय का ये वक्तव्य नूपुर शर्मा के विरुद्ध भावनाएं भड़का सकता है, उनकी जान ख़तरे में पड़ सकती है. जूडिशीएरी भी शब्द सम्पादित किए बिना बोलने लग जाए, तो निस्संदेह हम कठिन समय से गुजर रहे है!'  बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान के उदयपुर में हुई घटना का जिम्मेदार शर्मा के बयान को माना है।

शुक्रवार को कोर्ट ने कहा कि शर्मा के बयानों के कारण ही देश में अशांति फैली है। कोर्ट ने कहा कि, 'देश में जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए यह अकेली महिला ही जिम्मेदार हैं। उन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।' शर्मा की ओर से अदालत में पेश हुए वरिष्ठ वकील मनिंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने बयानों के लिए माफी मांग ली है और खेद भी प्रकट किया है। इसपर अदालत ने कहा कि उन्हें TV पर जाकर देशभर से माफी मांगनी चाहिए। 

अमित शाह पर CM उद्धव ने बोला जमकर हमला, बोले- 'अगर मुझे दिया वादा निभाते तो...'

हत्यारों के परिवार को 'सुरक्षा' दे रही राजस्थान पुलिस, कन्हैयालाल के घर एक हवलदार तक नहीं..

'गिरफ्तार करना चाहते हैं तो कर लें, मैं नहीं डरता...', ED दफ्तर पहुंचकर बोले संजय राउत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -