Modi Biopic : ये एक्टर निभाने वाले हैं अमित शाह का किरदार, कई फिल्मों में दिखा चुके हैं कमाल
Modi Biopic : ये एक्टर निभाने वाले हैं अमित शाह का किरदार, कई फिल्मों में दिखा चुके हैं कमाल
Share:

बॉलीवुड दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है. ऐसे में अब जल्दी ही पीएम मोदी की बायोपिक भी आने वाली है जिसमें मोदी के किरदार में एक्टर विवेक ओबेरॉय दिखाई देंगे. इसके बाद कई कलाकार हैं जो इस फिल्म से जुड़ते जा रहे हैं. बीते दिनों फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च किया गया था. एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभाएंगे. मुख्य किरदार के बाद अब फिल्म के दूसरे किरादारों पर भी चर्चा तेज हो गई है. दर्शकों के बीच भी उत्सुकता बढ़ गई है कि कौन से कलाकार किस रूप में दिखेंगे. आइये जानते हैं उन कलाकारों के बारे में.

पीएम मोदी की पत्नी जसोदा बेन के रोल के लिए एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को साइन किया गया है. इस रोल के लिए बरखा ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. इसी के बाद अगर किसी की चर्चा हो रही तो वो है पीएम के करीबी अमित शाह. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को पार्टी का चाणक्य कहा जाता है. अब फिल्म में उनका रोल कौन निभाने वाला है. अब खुलासा हो गया है कि आखिर पर्दे पर कौन ये किरदार निभाएगा.

जानकारी के अनुसासर पीएम नरेंद्र मोदी के सबसे करीबी लोगों में से एक अमित शाह का किरदार अभिनेता मनोज जोशी निभाएंगे. मनोज जोशी की गिनती बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में होती है जो हर किरदार में बखूबी ढल जाते हैं. बता दें कि मनोज जोशी को आपने गोलमाल, भागमभाग, दबंग 2, भूलभलैया और गुरु जैसी फिल्मों में देखा है. अब उम्मीद है इस फिल्म में भी वो कमाल का किरदार निभाएंगे.

बेहद ही हॉट और बोल्ड हैं विनोद मेहरा की एकलौती बेटी

तैमूर के कारण करीना संग रोमांस नहीं कर पा रहे सैफ, सरेआम बयां किया दर्द

रेखा संग नहाना चाहता था ये एक्टर, जबरदस्ती घुस गया था बाथरूम में और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -