बाढ़ और कोरोना की मार पर मनोज झा ने पीएम को लिखा पत्र
बाढ़ और कोरोना की मार पर मनोज झा ने पीएम को लिखा पत्र
Share:

बिहार में कोरोना संक्रमण की वजह से स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है. हर दिन हजारों मामले सामने आ रहे हैं और टेस्टिंग समेत हॉस्पिटल के हाल पर प्रश्न खड़े हो रहे हैं. इस बीच RJD के नेता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. मनोज झा ने लिखा है कि बिहार पर कोरोना और बाढ़ की दोहरी मार है, ऐसे में यहां आपको ध्यान देने की आवश्यकता है.

मनोज झा ने पीएम मोदी को लिखे पत्र में कहा है कि एक्सपर्ट्स का मानना है कि बिहार में मौजूदा स्थिति से ज्यादा केस हो सकते हैं, ऐसे में टेस्टिंग को बढ़ाने की आवश्यकता है. साथ ही पटना के बड़े हॉस्पिटलों में पीपीई किट जैसी इंतज़ाम नहीं है और मरीजों को भी बहुत परेशानी हो रही है. मनोज झा ने बिहार के हॉस्पिटलों में बेड की व्यवस्था, वेंटिलेटर को लेकर जांच का अनुरोध किया है.

कोरोना काल के साथ-साथ बिहार में बाढ़ से भयानक स्थिति है, ऐसे में मनोज झा ने इसको लेकर भी सहायता की अनुरोध कर रहे है. सांसद ने प्रश्न किया है कि क्या बिहार सरकार ने केंद्र से आर्थिक सहायता की मांग की है, ये नहीं मालूम लेकिन मैं आपसे अनुरोध करता हूं. आपको बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस के कारण  पैदा हुई स्थिति पर RJD लगातार प्रश्न उठा रही है. बिहार में कोरोना संकट के करीब 28 हजार कुल मामले हो गए हैं, जबकि करीब 200 लोगों की मौत हो चुकी है. बिहार में टेस्टिंग का आंकड़ा अभी भी काफी कम है और हर रोज 10 हजार ही टेस्ट किए जा रहे है.  बिहार के कई हॉस्पिटल से डराने वाली तस्वीर सामने आई है, जहां पर मरीजों को सही उपचार नहीं मिल रहा है. डॉक्टरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में लगातार नीतीश सरकार पर प्रश्न उठ रहे हैं, हाल ही में गई केंद्रीय टीम ने भी बिहार से टेस्टिंग बढ़ाने की बात कही है.

मशहूर एक्टर परेश रावल के भाई हुए गिरफ्तार, चला रहे थे हाईप्रोफाइल जुआघर

अलास्का में भूकंप से डोली धरती, जारी हुई सुनामी की चेतावनी

फोन टैपिंग मामले में सीएम गहलोत ने केंद्र को भेजा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -