VIDEO : मनोज बाजपेयी का नाम सुनते ही क्यों टेंशन में आ जाते हैं मनोज तिवारी ?

Sep 08 2018 02:55 PM
VIDEO : मनोज बाजपेयी का नाम सुनते ही क्यों टेंशन में आ जाते हैं मनोज तिवारी ?

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार व भाजपा सांसद मनोज तिवारी का जलवा अब तक सिनेमा में जारी है. उन्होंने पहले अपनी आवाज और फिर अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता और अब वह राजनीति में लगातार छाए हुए हैं. इन दिनों इंटरनेट पर मनोज तिवारी का एक वीडियो काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के साथ नजर आ रहे हैं. 

रवि किशन के लिए लोगों से प्यार मांग रही है यह एक्ट्रेस, जानिए क्या है मामला ?

बता दने कि यह वीडियो मनोज बाजपेयी के भांजे की शादी का है. मनोज बाजपेयी के भांजे की शादी दिसंबर 2016 में हुई थी, जहां बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे. इसी दौरान जब मनोज तिवारी दूल्हे के पास स्टेज पर पहुंचे तो उन्होंने लोगों का जमकर मनोरंजन किया. हाथ में माइक थामे मनोज तिवारी लंबे संजय तक लोगों का मनोरंजन करते रहें. 

निरहुआ से बोली आम्रपाली,'ससुराल मैं जावां गी', वीडियो वायरल

मनोज तिवारी ने सबसे पहले इस दौरान 'जिआ ओ बिहार के लाला' गाना गाया और फिर इसके बाद मनोज ने मनोज बाजपेयी के बारे में बात करते हुए कहा कि कई लोग उन्हें मनोज तिवारी की जगह मनोज बाजपेयी समझ लेते हैं. उन्होंने कहा, "अभी जब मेरा गाना बजता है 'जिआ ओ बिहार के लाला...' तो लोगों को मनोज बाजपेयी दिखने लगते हैं. कभी-कभी फ्लाइट पर लोग कहते हैं वह देखो मनोज बाजपेयी आ गया. इससे मुझे बड़ा टेंशन होता है. इसी दौरान जब कुछ लोग कह देते हैं कि अरे मनोज बाजपेयी एक गाना गा दो, तब मैं समझता हूं कि ओ किसी और वीडियो में किसी और का ऑडियो लगा हुआ है. इसी के साथ मनोज तिवारी ने अन्य कई बातों को भी शेयर किया. बता दें कि जल्द ही मनोज तिवारी 'यादव पान भंडार' फिल्म के साथ परदे पर लंबे समय बाद वापसी करेंगे. 

यह भी पढ़ें...

सिंगापुर की इन फोटोज में साफ़ झलक रही है अक्षरा की खूबसूरती, आई कमेंट्स की बाढ़

पवन सिंह के साथ बोल्ड लुक में दिखी राखी, डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

?