कोविड-19 पर बनी डॉक्यूमेंट्री को मनोज बाजपेयी देंगे अपनी आवाज
कोविड-19 पर बनी डॉक्यूमेंट्री को मनोज बाजपेयी देंगे अपनी आवाज
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर मनोज बाजपेयी डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित होने वाले वृत्तचित्र ''कोविड-19 : इंडियाज वार अगेंस्ट दि वायरस'' को हिंदी में डब करने वाले हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक वृत्तचित्र में कोरोना वायरस के खिलाफ देश द्वारा उठाए गए कदमों की दुर्लभ झलक देखने को मिलने वाली है. वहीं इस वृत्तचित्र में वैश्विक और भारतीय स्तर पर कोरोना वायरस की महामारी से जुड़ी घटनाओं की जानकारी दिए जाने के बारे में कहा गया है. इसी के साथ ही जनवरी महीने में केरल में कोविड-19 का पहला मामला आने के बाद उठाए गए कदमों पर भी प्रकाश डालने के बारे में कहा गया है.

आपको हम यह भी बता दें कि वृत्तचित्र में लॉकडाउन के दौरान रिकॉर्ड वीडियो और पूरे देश के हालात को जानने समझने के लिए विषय के विशेषज्ञों, अग्रिम मोर्चो पर कार्य कर रहे कार्यकर्ताओं के साक्षात्कार, प्रवासी कामगारों और वायरस को नियंत्रित करने के लिए पर्दे के पीछे रहकर दिन-रात मेहनत करने वालों की जानकारी बताई गई है. इसी के साथ वृत्तचित्र में कोरोना वायरस का मुकाबला करने के लिए इस्तेमाल की जा रही प्रौद्योगिकी के बारे में भी बताया गया है. वैसे मनोज बाजपेयी इसे हिंदी में अपनी आवाज देंगे जबकि लेखक-निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन इसे तमिल में बयां करेंगे. मनोज बाजपेयी ने हाल ही में कहा, ''अर्थपूर्ण सिनेमा, अर्थपूर्ण परियोजना ने हमेशा मुझे आकर्षित किया है और मैं खुद को विशेष मानता हूं क्योंकि 'कोविड19 : इंडियाज वार अगेंस्ट दि वायरस'' न केवल आज प्रासंगिक है बल्कि इससे हमारी भविष्य की पीढ़ियां भी जुड़ी हुई हैं.''

इसी के साथ हम आप सभी को यह भी बता दें कि वृत्तचित्र अंग्रेजी, तेलुगू, कन्नड, मलयालम और बांग्ला भाषा में भी उपब्लध होगा और 16 जुलाई को डिस्कवरी प्लस ऐप पर उपलब्ध होगा जबकि 20 जुलाई को इसे डिस्कवरी चैनल और डिस्वकरी चैनल एचडी पर प्रसारित किया जाने के बारे में कहा गया है. वहीं डिस्कवरी चैनल दक्षिण एशिया की प्रबंध निदेशक मेघा टाटा ने कहा कि वृत्तचित्र हमेशा से भारतीय दर्शकों को महमारी के गहरे संदर्भ को समझने में मदद करता है.

इस वजह से बॉलीवुड को अलविदा कह गए थे आशिकी एक्टर राहुल रॉय

3 डायरेक्टर्स बनाना चाहते हैं सरोज खान की बायोपिक, जानिए किसे मिलेगा मौका

'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख इमोशनल हुई यह एक्ट्रेस, कहा- 'देखना मुश्किल है लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -