नए साल से कोई उम्मीदें नहीं है: मनोज बाजपेयी
नए साल से कोई उम्मीदें नहीं है: मनोज बाजपेयी
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वैसे इस समय वह गोवा में हैं और अपनी पत्नी शबाना और बेटी अवा संग नए साल का स्वागत कर रहे हैं। वैसे मनोज को आने वाले नए साल से कोई उम्मीद नहीं है। मनोज ने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'पिछले तीन महीनों से सुबह सात बजे से लेकर देर शाम तक काम कर रहा हूं इसलिए मुझे एक छोटा ब्रेक चाहिए था। मैं एक दिन में फिर से वापस लौटूंगा। मेरे परिवार को गोवा में रहना अच्छा लगता है, तो यहीं आ गया।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'नए साल से कोई उम्मीदें नहीं है। बेहतर यही है कि आगे बढ़ते रहे और आने वाले समय को उसके हिसाब से जीते रहे। मैं जिंदगी और किरदारों को अपनी बेहतर क्षमताओं के साथ जीना चाहता हूं।' काम के बारे में बात करें तो मनोज बीते समय में ही सूरज पे मंगल भारी फिल्म में नजर आए थे। यह फिल्म अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित थी और इस फिल्म में मनोज के अलावा पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ भी नजर आए थे।

वहीं उनके अपोजिट फातिमा सना शेख दिखाई दी थीं। अब आने वाले समय में वह द फैमिली मैन के दूसरे सीजन में नजर आएंगे। बताया जा रहा है इसमें सामंथा अक्किनेनी, शरद केलकर सहित प्रियमणि, शरीब हाशमी, दर्शन कुमार, सनी हिंदूजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और मेहक ठाकुर जैसे कलाकार भी हैं।

अक्षय कुमार ने शेयर किया साल 2021 का पहला सूर्योदय वीडियो

अनिल कपूर ने उठाया सस्पेंस से पर्दा, रणबीर कपूर की इस अगली फिल्म का किया ऐलान

2021 में रानी बनकर आएंगी कंगना, सफाई में बीती 2020 की आखिरी रात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -