बुसान फिल्मोत्सव में मनोज बाजपेयी की इस फिल्म का होगा प्रीमियर

बुसान फिल्मोत्सव में मनोज बाजपेयी की इस फिल्म का होगा प्रीमियर

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार मनोज बाजपेयी की एक्टिंग का हर कोई दिवाना हैं। किसी भी जोनर की बात की जाए वह हर किरदार को बखूबी निभाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से सभी को कायल कर चुके मनोज बाजपेयी की फिल्म जल्द ही 23वें बुसान इंटरनेशनल फिल्मफेस्ट 2018 में दिखाई जाएगी। यह फिल्म फेस्ट 4 अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक चलेगा। आपको बता दें कि यह मनेाज बाजपेयी की तीसरी फिल्म होगी जो बुसान फिल्म फेस्ट में दिखाई जाएगी। 

इस मॉडल ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लगाईं आग

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी की यह तीसरी फिल्म 'भोंसले' राजनीति पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन देवाशीष मखीजा ने किया हैं। इस फिल्म को 'ए विंडो आॅन एशियन सिनेमा' कैटेगरी में चुना गया है। मनोज ने मीडिया को बताया कि इस प्रतिष्ठित फिल्मोत्सव में ​'भोंसले' के प्रीमियर से हम बहुत सम्मानित महससू कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म 'अलीगढ़' और 'इन द शेडो' दिखाई जा चुकी हैं। वहीं 'भोंसले' मेरी तीसरी फिल्म है जो इस फेस्ट में दिखाई जाएगी। 

इस मॉडल ने न्यूड होकर दिए बेकाबू कर देने वाले पोज़


गौरतलब है कि मनोज बाजपेयी अभी लेटेस्ट फिल्म 'सत्यमेव जयते' में नज़र आए थे। हमेशा की तरह इस फिल्म में भी मनोज ने वाहवाही लूटी हैं । इस फिल्म में मनोज ने एक पुलिस आॅफिसर की भूमिका अदा की थीं जो एक आॅफिसर अपनी डॅयूटी को पूरी ईमानदारी से निभाते हैं।मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में यादगार किरदार निभाया हैं। कर्इ् बार फिल्मों का नाम लेते ही उनका किरदार भी याद आ जाता हैं।  

बॉलीवुड अपडेट्स 

सनी लियॉन ने फिर मचाया अपनी हॉट फोटो से तहलका

फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत मुंबई अस्पताल में भर्ती

Memes : अनुष्का को छोड़ अब रितिक रोशन के पीछे पड़े यूज़र्स

?