इस फिल्म की भूमिका को सबसे चुनौतीपूर्ण मानते हैं मनोज बाजपेयी

अपने संजीदा अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका कहना हैं कि वह अपनी अगली फिल्म 'भोंसले' को चुनौतीपूर्ण फिल्म मानते हैं. उनका मानना हैं कि ये फिल्म उनके लिए एक चुनौतीपूर्ण फिल्म रही हैं. खबरों की माने तो मनोज बाजपेयी की फिल्म भोंसले की पहली झलक कान्स फिल्म महोत्सव में जारी की गई.

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा स्वतंत्र सिनेमा का समर्थन किया है और जब इस तरह की पटकथा मुझे मिलती है तो बतौर अभिनेता मैं हरसंभव प्रयास करता हूं कि ऐसी फिल्म बने. मनोज का कहना हैं कि यह मेरे अब तक के निभाए गए किरदारों में से एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण किरदार है. गौरतलब हैं कि मनोज बाजपेयी एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने शानदार अभिनय के जरिये फ़िल्मी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बनाई. वह किसी भी किरदार को बड़े ही शानदार तरीके से निभाते हैं.

उन्होने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत शेखर कपूर निर्देशित अन्तर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त फ़िल्म 'बैंडिट क्वीन' से की थी. बॉलीवुड मे उनकी पहचान फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा निर्देशित फ़िल्म 'सत्या' से बनी, यही नहीं बल्कि इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी प्राप्त हुआ. बता दे कि जल्द ही वह फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' में अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

कैटरीना कैफ की जासूसी करना चाहती हैं आलिया और रणबीर के बारे में.....

मदर्स डे पर ट्वीटर को याद आई श्रीदेवी, शेयर किया वीडियो

B'DAY SPL : क्यों डॉक्टर बनने का सपना तोड़कर ज़रीन बनी बोल्ड एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -