इस मशहूर कॉमेडियन ने मनोज बाजपेयी को कहा बदतमीज और गिरा हुआ आदमी, अब एक्टर ने दिया जवाब

हाल ही में जाने माने मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को लेकर ऐसी टिप्पणी कर दी कि सभी हैरान हो गए। सुनील ने हाल ही में मनोज को बदतमीज तथा गिरा हुआ आदमी बोला था। इतना ही नहीं, सुनील ने मनोज की लोकप्रिय सीरीज द फैमिली मैन को एडलट तक कह दिया। अब मनोज ने सुनील के इस टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मनोज पहले तो सुनील की टिप्पणी पर थोड़ी देर तक हंसे तथा फिर उन्होंने बोला कि वह समझ सकते हैं कि लोगों के पास काम नहीं है तथा ऐसे में क्या हाल होता है।

मनोज ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मैं समझ सकता हूं लोगों के पास काम नहीं है। मैं इस बात को अच्छे से समझ सकता हूं। मैंने भी ऐसे हालात देखे है। मगर ऐसे हालात में लोगों को ध्यान लगाना चाहिए।’ सुनील जो वर्ष 2005 में कॉमेडी रिएल्टी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज जीत चुके हैं हाल ही में उन्होंने बोला कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेसरशिप ना होने के कारण ऐसा कंटेंट बनाया जाता है जो परिवार दर्शकों के लिए उचित नहीं है।

तत्पश्चात, उन्होंने मनोज एवं उनकी सीरीज द फैमिली मैन पर टिप्पणी की। इसके साथ ही सुनील ने बताया था, ‘मनोज बाजपेयी कितना ही बड़ा अभिनेता होगा, कितने ही बड़ी अवॉर्ड्स प्राप्त हुए पर उससे अधिक बदतमीज और गिरा हुआ आदमी मैंने नहीं देखा।’ उन्होंने कहा कि भले ही उन्हें भारत का कितना भी बड़ा अवॉर्ड प्राप्त हुआ हो, मगर वह एडलट जैसा कंटेंट बनाते हैं।

रिलीज से पहले सलमान खान ने अपने स्टाफ को दिखाई फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ', ये है वजह

मीराबाई चानू को फर्श पर खाना खाते देख इस अभिनेता को नहीं हो रहा यकीन

'मेरी रगों में मुस्लिम खून, बर्दाश्त नहीं कर सका...', जब पिता सुनील दत्त को संजय ने दिया था जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -