अपने छोटे भाई के लिए बेहद खुश हैं मनोज बाजपाई, ये है खास वजह
अपने छोटे भाई के लिए बेहद खुश हैं मनोज बाजपाई, ये है खास वजह
Share:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर मनोज बाजपेयी के छोट भाई सुजीत कुमार बाजपेयी की पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय में जॉइंट सेक्रेटरी के रूप में नियुक्‍ति हुई है. इस पर मनोज ने खुशी जताई है. ये आप समझ ही सकते हैं जहां मनोज बॉलीवुड में अपना नाम कमाए हुए हैं वहीं उनके भाई को एक बेहतरीन नौकरी मिली है. इसी बारे में मनोज ने  ख़ुशी जताते हुए कुछ कहा है तो चलिए आपको  बता देते हैं क्या बोले वो. 

इस बारे में एक्टर ने कहा, 'हम सभी गर्व महसूस कर रहे हैं. हमें मालूम है कि वह काम के प्रति मेहनती और ईमानदार है और वह काम से प्‍यार करता है.' मनोज ने आगे कहा, 'मुझे आश्चर्य नहीं है कि वह इतनी ऊंचाई पर पहुंच गया है. हम 6 भाई हैं और हम छोटे के लिए प्राउड फील कर रहे हैं.. वह हमारे परिवार में सबसे छोटा है. जो उसे मिला है, वह उसकी मेहनत और ड्यूटी का नतीजा है.' आपको बता दें, भले ही मनोज यूपीएससी के निर्णय से खुश हों लेकिन जॉइंट सेक्रेटरी के रूप में सुजीत के अपॉइंटमेंट से कई लोगों आश्‍चर्य में भी हैं क्‍योंकि पब्‍लिक सेक्‍टर पावर प्रड्यूसर NHPC में सीनियर मैनेजर रहे सुजीत सरकार में ऐसी पोस्‍ट के लिए काफी जूनियर हैं. 

इसी बारे में कुछ आईएएस अफसरों ने कहा कि डोमेन एक्‍सपर्ट्स को हायर करना स्‍वागत योग्‍य कदम था लेकिन वे साथ-साथ सुजीत के अपॉइंटमेंट पर आश्‍चर्य भी करते हैं. वहीं एक सेक्रेटरी लेवल अफसर ने कहा, 'सुजीत के बायोडेटा के मुताबिक, उन्‍होंने 2001 में NHPC जॉइन किया. अब यह देखना है कि सभी ग्रुप ए ऑफिसर्स जो यूपीएससी के जरिए उसी साल सर्विस में आए हैं, क्‍या वे जॉइंट सेक्रेटरी बने हैं. देखना होगा कि क्‍या वह ऐसे खास प्रफेशनल थे और उन्‍हें प्रमोशन दिया गया?' 

GOT आख़िरी सीजन : कब, कहां और कैसे देख सकेंगे?

सलमान खान संग काम को लेकर आलिया ने कही बड़ी बात, इस तरह जाहिर की खुशी

एक और मल्टीस्टारर फिल्म में नज़र आएंगे राजकुमार राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -