बेहतरीन अभिनय के लिए मनोज बाजपाई को मिल रहा पद्म श्री, हुए भावुक
बेहतरीन अभिनय के लिए मनोज बाजपाई को मिल रहा पद्म श्री, हुए भावुक
Share:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर मनोज बाजपेयी को सरकार की ओर से पद्मश्री पुरस्कार मिलने वाला है. जाहिर है इस खबर से मनोज काफी खुश हुए होंगे और हुए भी हैं. असल में वो इस बात से काफी इमोशनल हो गए हैं. इस बारे में मनोज ने कहा है कि ''मेरे लिए पद्मश्री मिलना मेरे अब तक के सफर और भरोसे को सम्मानित किए जाने जैसा ही है.'' आइए आपको बता देते हैं किस फिल्म के लिए उन्हें इतना बड़ा पुरस्कार मिलने वाला है. 

दरअसल, उन्होंने अपनी एक खास बात चीत में बताया है कि 'ये किसी भी पेशेवर अदाकार के लिए एक बहुत बड़ा सम्मान है क्योंकि यह सम्मान मात्र किसी एक खास फिल्म ये प्रदर्शन के लिए नहीं है, ये आपके लिए सफर को सम्मनित किया जाना है. इसके अलावा उन्होंने कहा. वहीं सरकार की ओर से यह सम्मान एक तरह से सिनेमा के लिए किए गए योगदान पर भी मुहर लगाना है. इसलिए हां, मैं इसे लेकर बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं. मेरा परिवार, दोस्त और प्रशंसक मुझे संदेश भेज रहे हैं. मुझे खुशी हो रही है कि मेरे काम को सरकार द्वारा मान्यता दी गई है.'

अपने इस इमोशनल मैसेज से उन्होंने बताया है कि वो कितने खुश हैं और इस अवॉर्ड के लिए खुद को कितना सम्मान्तित महसूस कर रहे हैं. फिल्मों की बात करें तो मनोज अब अपनी अगली फिल्म ''सोनचिरैया'' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में मनोज के साथ सुशांत सिंह राजपूत होंगे ये फिल्म 1970 के डकैतों द्वारा नियंत्रित एक छोटे कस्बे पर आधारित है.

भाईजान की वजह से लुधियाना के किसान रातों रात हुए लखपति, जानें कैसे

इस बड़ी फिल्म में काम करने के लिए इतनी ज्यादा फीस मांग रही हैं परिणीति चोपड़ा

कई सालों बाद सनी ने शेयर की अपनी माँ की फोटो, ऐसी दिखती हैं अब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -