Video: राधिका आपके रोंगटे खड़े कर देगी.....
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काबली' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 'कबाली' रिलीज के लिए तैयार हैं. तथा इस फिल्म में हमे सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी की भूमिका में राधिका आप्टे नजर आने वाली है. तथा अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो राधिका के बारे में अभी सुनने में आया है कि, बॉलिवुड एक्टर मनोज बाजपेयी और राधिका आप्टे को लेकर शिरीष कुंदर ने एक शॉर्ट फिल्म 'कृति' बुधवार को यूट्यूब पर रिलीज़ की है। लगभग 18 मिनट की यह फिल्म साइको थ्रिलर बेस्ड कहानी है।

'अलीगढ़' स्टार मनोज बाजपेयी (सपन) इस शॉर्ट फिल्म में एक राइटर के किरदार में हैं, जो हर वक्त अपनी क्रिएशन से घिरे रहते हैं। फिल्म में जो कुछ उनके साथ घट रहा होता है, वह आपके सामने थ्रिल पैदा करने के लिए काफी है। हालांकि, यह आप फिल्म के अंत में ही समझ पाते हैं कि कौन-कौन सा किरदार सपन का अपना क्रिएशन है।

शिरीष कुंदर ने शॉर्ट फिल्म वर्ल्ड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, राधिका आप्टे के अलावा नेहा शर्मा भी हैं। मनोज बाजपई के बारे मे भी बता दे कि जल्द ही यह हमे अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम है 'बुधिया सिंहः बॉर्न टु रन' में हमे नजर आने वाले है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -