बीमार होने को लेकर बोले मनोज, मुझे खतरे लेने का जुनून

Sep 02 2018 07:51 PM
बीमार होने को लेकर बोले मनोज, मुझे खतरे लेने का जुनून

बॉलीवुड के दिग्गज नेताओं में शुमार मनोज बाजपेयी ने अपनी आगामी फिल्म 'गली गुलियां' में एक बीमार व्यक्ति का किरदार जीवंत करने के लिए अपना वजन बहुत कम किया है. इस पर उनका कहना है कि उन्होंने जो किया है, वह स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है, लेकिन उन्हें काम पर ऐसे खतरे लेने का जुनून है. बता दें कि दीपेश जैन द्वारा निर्देशित और लिखी गई फिल्म में मनोज अपने अवरुद्ध मनोविज्ञान से जूझते एक पागल व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. उनकी हालिया रिलीज फिल्म सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई है. 

ये सितारे है बॉलीवुड के मशहूर बिहारी...

मनोज ने आगे बताया कि"मैं अपना बहुत सारा वजन कम करके एक बीमार व्यक्ति जैसा दिखना चाहता था. मेरा वजन इतना कम हुआ कि प्रतिरोधी तंत्र पूरी तरह से ही अवरुद्ध होने लगा. मैं बीमार होने लगा था. कभी-कभी बुखार भी आता था. हालांकि मैं ऐसा नहीं हूं जिसे आसानी से बुखार आ जाए. उस समय मुझ पर ईश्वरी की कृपा रही है. लेकिन उन दिनों मैं कई बार बीमार पड़ा था. 

दो दिनों में फीकी पड़ी 'गोल्ड' की चमक

उन्होंने कहा कि मुझे खाने-पीने का बहुत ध्यान रखना पड़ता था. मैं जो कर रहा था वह स्वास्थ्य के लिए नुकसानदायक था. शरीर से प्रोटीन खत्म हो रहा था जो कि स्वास्थ्य के लिए नहीं है. यह आपके स्वास्थ्य को हमेशा के लिए खत्म कर सकता है. 'गली गुलियां' की निर्माता एक्सटेंट मोशन पिक्चर्स की शुचि जैन हैं. बता दें कि यह फिल्म अगले सप्ताह 7 सितम्बर को रिलीज होने के लिए तैयार है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

नीरू बाजवा ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, वीडियो को मिल चुके करोड़ों व्यू

करण जौहर नहीं चाहते बेटी रूही तैमूर को कहे 'भैया'

?