राजकुमार हिरानी की नई फिल्म में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी? एक्टर ने बताया सच

मनोरंजन जगत के लोकप्रिय डायरेक्टर राजकुमार हिरानी इन दिनों अपनी नई मूवी को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। जहां जानकारी है कि डायरेक्टर की इस मूवी में हमें कई वर्ष पश्चात् फिर एक बार शाहरुख खान एवं काजोल एक साथ दिखाई देने वाले हैं। मूवी की स्टोरी को लेकर अभी कोई जानकारी सामने आई है, मगर ये अवश्य बताया गया है कि इस मूवी की स्टोरी पंजाब एवं कनाडा के बीच गढ़ी गई है। जहां जानकारी थी कि इस मूवी में हमें मनोज बाजपेयी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं।

प्राप्त खबर के मुताबिक, अभिनेता ने इस बात से इंकार कर दिया है। मनोज बाजपेयी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा है कि उन्हें राजकुमार हिरानी की इस मूवी के बारे में कोई खबर नहीं है। इस कारण उन्होंने अभी तक राजकुमार हिरानी के साथ कोई मूवी साइन नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नई मूवी से संबंधित कुछ सूत्रों का कहना है कि इस मूवी में अभी केवल शाहरुख खान की एंट्री पक्की हुई है, इसके अतिरिक्त अभी मूवी की स्क्रिप्ट में भी कई बड़े परिवर्तन होने शेष हैं।

वही राजकुमार हिरानी की इस मूवी को लेकर जो जानकारी सामने आई थी उसमे बताया गया था कि इस मूवी में हमें शाहरुख और काजोल साथ में किरदार करते हुए दिखाई देंगे। इसके साथ ही इस मूवी में हमें विद्या बालन, तापसी पन्नू, मनोज बाजपेयी तथा बोमन ईरानी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। देखना होगा अपनी इस नई मूवी के बारे में मूवी के डायरेक्टर क्या कहते हैं।

बैंक में पैसा जमा करके भूल गए लोग! 50,000 करोड़ रुपये का नहीं है कोई मालिक, सरकार भी हैरान

आज मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना के तहत आश्रितों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे CM शिवराज

सऊदी ने 18 महीनों में पहली बार रविवार को पर्यटकों के लिए खोली सीमाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -