आत्महत्या के बहुत करीब थे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा
आत्महत्या के बहुत करीब थे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस चल रही है. हर कोई इसी बारे में बात कर रहा है. ऐसे में कई स्टार्स भी हैं जो अब नेपोटिज्म को लेकर सामने आए रहे हैं और अपनी बात रख रहे हैं. अब हाल ही में नेशनल अवार्ड विनर एक्टर मनोज बाजपेयी ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा, 'वह उन दिनों आत्महत्या करने के काफी करीब थे, और उन्हें वड़ा पाव भी काफी महंगा लगता था.

चॉल का किराया भी बड़ी मुश्किल से भर पाते थे और एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने उनका फोटो फाड़ दिया था.' इसके आलावा उन्होंने कहा, 'वह उन दिनों आत्महत्या करने के काफी करीब थे.'

आपको बता दें कि मनोज ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की और 3 बार नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के लिए भी अप्लाई किया लेकिन सफल नहीं हो पाए. हाल ही में उन्होंने कहा, 'मैंने थिएटर किया, जिसके बारे में मेरे परिवार को आइडिया नहीं था. आखिर में मैंने अपने पिता को एक लेटर लिखा. इस बात से वह काफी नाराज हुए वह 200 रुपये भेजा करते थे, मेरे से गुस्से में उन्होंने वो नहीं भेजे. परिवार सोचता था कि मैं किसी काम का नहीं. मैं एक्टिंग में करियर बनाना चाहता था, लेकिन मैं एक आउटसाइडर था. मैं बीच में फिट होने की कोशिश में लगा हुआ था.' आप जानते ही होंगे मनोज आज के समय में एक सफल अभिनेता है और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं.

लॉकडाउन में मलाइका को आई गर्ल गैंग की याद

सुशांत की आखिरी को-स्टार ने कहा मुंबई को अलविदा, तो क्या अब कभी नहीं आएंगी वापस?

सुशांत के जीजा ने लॉन्च किया 'नेपोमीटर', जानिए इसके बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -