मनोज की वेब सीरीज The Family Man का गाना 'देगा जान' रिलीज, दमदार है लुक
मनोज की वेब सीरीज The Family Man का गाना 'देगा जान' रिलीज, दमदार है लुक
Share:

अमेजन प्राइम की नई वेब सीरीज में बॉलीवुड के दमदार अभिनेता मनोज बाजपेयी देखने को मिलने वाले हैं. अभिनेता मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन’ का नया गाना ‘देगा जान’ यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है और इस को मनोज पर दर्शाया है. जिसे कि सचिन-जिगर द्वारा लिखा गया है. जबकि इस हालिया गाने को श्रेया घोषाल और रैपर मेलो डी द्वारा मिलकर गाया गया है. वीडियो के रिलीज होने के कुछ मिनटों बाद तक ही हजारों लोगों द्वारा इस गाने को सुन और देख लिया गया है.

देगा जान गाने को फेमस गायिका श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया है और इस गाने के बोल जिगर और मेलो डी द्वारा लिखे गए हैं. म्यूजिक सचिन जिगर द्वारा दिया गया है. साथ ही बता दें इससे पहले द फैमिली मैन का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया गया है. अभिनेता मनोज बाजेपयी का एक्शन वाला लुक ट्रेलर में देखा गया था. यह अमेजन प्राइम पर वेब सीरीज है जिसे कि सितंबर में रिलीज किया जाना है. अमेजन प्राइम के द्वारा इस वेब सीरीज को 200 देशो में दिखाया जाएगा.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस वेब सीरीज में मनोज वाजपेयी और शरद केलकर अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं और साथ ही बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज में अभिनेता मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी के किरदार में हैं. जो कि मिडल क्लास फैमिली से वास्ता रखते हैं और वे जासूस की जिम्मेदारी निभाते हुए नजर आएंगे.

इस डेटिंग ऐप से ईशान खट्टर का है कनेक्शन, जानिए खास बात ?

क्या है आलिया के देसी अवतार का राज, भंसाली से मिलने के लिए क्यों अपनाती है यह अंदाज ?

रानू मंडल का खुलासा, बताया सलमान ने 55 लाख का घर दिया या नहीं ?

VIDEO : 64 की उम्र में भी शरारत करने से बाज नहीं आ रहे अनुपम, बना लिए लड़कियों जैसे बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -