लॉकडाउन में ऐसे फंसे हैं मनोज बाजपेयी कि बाहरी हलचल से हैं अप्रभावित

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों उत्तराखंड की वादियों में अपना समय बिता रहे हैं. वह इस समय लगे हुए लॉकडाउन में वहीं पर हैं और उनका कहना है कि वह बाहरी हलचल से अप्रभावित हैं. जी दरअसल हाल ही में लॉकडाउन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने एक वेबसाइट से बात की और कहा कि, "मैं अपने परिवार के साथ पहाड़ों में फंसा हुआ हूं. वैसे भी यह रहने लायक एक शानदार जगह है. इस वक्त जारी बाहरी हलचल से मैं अप्रभावित हूं और इसके साथ ही यहां के स्थानीय नागरिक बेहद जागरूक व सावधान हैं."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "इस अवधि के बाद का एहसास यह होगा कि जिंदगी बेहद ही अनिश्चित है. मैं कुछ ऐसा ही सोच रहा हूं और मैंने महसूस किया कि हमने बिना किसी कारण ही खुद को बहुत महत्व दिया है. इस तरह की एक परिस्थिति में, चाहे आप बहुत ज्यादा अमीर हो या गरीब, हम सभी एक ही स्तर पर हैं..यही प्रकृति की खूबसूरती और उसकी ताकत है. जब अपनी शक्ति दिखानी की बात आती है, तो कुदरत किसी को नहीं बख्शता है, ऐसे में अब थोड़ा जागरूक होना बेहद जरूरी है."

जी दरअसल जिस वक्त लॉकडाउन का ऐलान किया गया था उस वक्त मनोज अपनी एक आगामी वेब सीरीज के लिए दीपक डोबरियाल संग पहाड़ों में शूटिंग कर रहे थे, उसी के बाद से वह वहीं फंसे हुए हैं.

यदि आपको भी सेक्स के दौरान बनना है बैडरूम का बॉस तो अपनाएं यह टिप्स

MNREGA मजदूरों को मिली बड़ी राहत, सीएम योगी ने खाते में डाले 225 करोड़ रुपये

मात्र 20 दिन की बच्ची ने जीती कोरोना से जिंदगी की जंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -