स्ट्रगल के दिनों में टूट गई थी मनोज बाजपेयी की शादी, इस एक्ट्रेस ने रचाया दूसरा ब्याह
स्ट्रगल के दिनों में टूट गई थी मनोज बाजपेयी की शादी, इस एक्ट्रेस ने रचाया दूसरा ब्याह
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार किरदारों के कारण मशहूर होने वाले मनोज बाजपेयी का आज जन्मदिन है. आज मनोज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. मनोज को आप सभी ने सत्या, शूल समेत कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतते हुए देखा होगा. मनोज बाजपेयी को भारत सरकार ने पद्मश्री से सम्मानित तक क्या है और उन्होंने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी का जन्म बिहार के चंपारण के पास के एक छोटे से गांव में हुआ था और अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो मनोज बाजपेयी ने करीब फिल्म की एक्ट्रेस नेहा से साल 2006 में शादी की थी.

जी हाँ, वहीं आने वाली रिपोर्ट्स को माना जाए तो मनोज बाजपेयी की पहली शादी केवल दो महीने तक ही चली थी और उस वक्त मनोज स्ट्रगल कर रहे थे. आप सभी को बता दें कि नेहा का असली नाम शबनम रजा है और विधु विनोद चोपड़ा ने उन्हें नेहा नाम दिया था. वहीं आपको याद हो तो फिल्म करीब में भी उनके किरदार का नाम नेहा था. वहीं नेहा ने करीब के अलावा फिजा, होगी प्यार की जीत फिल्म में ऋतिक रोशन और अजय देवगन के साथ काम किया है. आपको बता दें कि नेहा और मनोज बाजपेयी की मुलाकात फिल्म करीब के दौरान हुई थी और दोनों ने कुछ वक्त डेट करने के बाद शादी कर ली थी. नेहा ने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था और आपको बता दें कि नेहा आखिरी बार साल 2008 में एसिड फैक्ट्री में दिखी थीं.

वहीँ अब नेहा और मनोज बाजपेयी की एक बेटी भी हैं और नेहा हाल ही में अपनी मनोज बाजपेयी की फिल्म अलीगढ़ की स्क्रीनिंग में नजर आई थीं. वैसे केवल इतना ही नहीं बल्कि यह भी कहा जाता है कि मनोज बाजपेयी के करियर में एक ऐसा भी दौर आया था जब उनकी फिल्में नहीं चल रही थी. मनोज बाजपेयी वापस दिल्ली में वापस आकर थिएटर करने वाले थे लेकिन उनकी पत्नी नेहा ने उन्हें रोका था. यह सब होने के बाद उन्हें राजनीति फिल्म मिली थी.

प्लाज़्मा थेरेपी के लिए अपना खून दान करेंगी कोरोना से जीती यह दो अभिनेत्रियां

सात महीने के बच्चे ने दी कोरोना को मात, शिखा मल्होत्रा ने शेयर की तस्वीरें

पीएम केयर्स फंड के बाद कंगना ने दिहाड़ी मजदूरों को दिया इतना बड़ा डोनेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -