पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान पर बुरी तरह भड़का ये एक्टर

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज वाजपेयी ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ एक काफिले पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है. मनोज ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस हमले पर अपना क्रोध जाहिर किया और पाकिस्तान की जमकर आलोचना भी की. आतंकी हमले की निंदा करते हुए मनोज ने कहा कि उनके पास अपना क्रोध जाहिर करने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं.

शुक्रवार मनोज वाजपेयी एक कार्यक्रम में पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, ‘‘पुलवामा में जो कुछ भी हुआ, वह बहुद दुखद है. मेरी प्रार्थना सैनिकों के परिवारों के साथ है जिन्होंने अपने प्यारे लोगों को खो दिया. उन्होंने जो खोया है, उसकी भरपाई नहीं हो सकती है.'' मनोज वाजपेयी ने आगे ये भी कहा कि, ‘‘इस जघन्य घटना पर गुस्सा जाहिर करने के लिए हमारे पास शब्द कम पड़ जाएंगे. जहां तक लोगों के गुस्से की बात है तो मैं यह कह सकता हूं सरकार सही फैसला लेगी और हमें सरकार में विश्वास रखना चाहिए और इन परिस्थितियों में उसकी मदद करनी चाहिए.''

आपकी जानकारी के लिए बता दें मनोज वाजपेयी ने ये बात ‘सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन' और ‘48 आवर फिल्म प्रोजेक्ट' के ‘ऐक्ट फेस्ट 2019‘ के पहले संस्करण में कही. गौरतलब है कि इस आतंकी हमले में देश के करीब 40 जवान शहीद हो गए हैं.

इसलिए अर्जुन कपूर बने 'पानीपत' के लिए पहली पसंद

रणबीर से मनमुटाव पर बोली आलिया भट्ट, ऐसे मनाया वैलेंटाइन्स डे

फरहान ने रोमांटिक फोटो शेयर कर शिबानी से कर दिया प्यार का इज़हार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -