खट्टर ने किया अपने बयान का खंडन
खट्टर ने किया अपने बयान का खंडन
Share:

चंडीगढ़ : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा बीफ सेवन के मसले पर विवादास्पद बयान दिया गया। हालांकि उन्होंने कुछ समय बाद अपने बयान का खंडन भी कर दिया। इस मामले में यह भी कहा गया है कि इस तरह से किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का किसी तरह का इरादा नहीं है। दरअसल बीफ सेवन के मसले पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा था कि भारत में गाय को काफी माना जाता है। ऐसे में बीफ सेवन को बंद किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा था कि देश में मुस्लिम रह सकते हैं मगर डन्हें बीफ का सेवन छोड़ना होगा। गाय देश में आस्था का विषय है।

मगर इस मसले पर जब विवाद की स्थिति निर्मित हुई तो उन्होंने अपने बयान को लेकर खंडन कर दिया। खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि देश में हिंदू और मुसलमान सद्भाव से रहते हैं। मेरे भाव को तोड़मरोड़कर पेश किया गया। मेरे शब्दों से किसी को ठेस पहुंचती हो तो मैं खेद जताता हूं।

इस मामले में उनके ओएसडी के जवाहर यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर ने यह कहा था कि देश में गाय आस्था का विषय है। उनके बयान को तोड़मरोड़कर पेश किया गया है। सीएम के इस बयान का जमकर विरोध किया जा रहा है। कांग्रेस के प्रवक्ता मीम अफजल ने कहा कि दूसरे धर्मों के लोग भी बीफ खाते हैं, मुसलमान  ही बीफ नहीं खाते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -