अगस्तावेस्टलैंड डील : राज्यसभा में पर्रिकर की दहाड़, कांग्रेस में बचाव की होड़

नई दिल्ली : आज यानि बुधवार को केंद्रीय रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर दोपहर के 2 बजे अगस्तावेस्टलैंड डील पर राजयसभा में अपना बयान पेश करने वाले है. गौरतलब है कि इस बयान के पेश करने के पहले ही पर्रिकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर चुके है. सूत्रों से जो जानकारी सामने आई है उससे यह पता चला है कि आज पर्रिकर अपने बयान में कई नए खुलासों को अंजाम देने वाले है.

इसके अंतर्गत ही यह बात भी सामने आई है यहाँ कुछ कांग्रेस के शीर्ष नेताओं का नाम भी सामने आ सकता है. इस दौरान ही यह बात भी सामने आई है कि बीजेपी आज गांधी परिवार पर हमले की तैयारी कर रहा है. बताया जा रहा है कि आज राज्यसभा में अगस्तावेस्टलैंड पर बहस की अगुवाई का काम बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी करने वाले है.

लेकिन इस दौरान ना ही मोदी और ना ही अरुण जेटली राज्यसभा में मौजूद रहने वाले है. इसके साथ यह भी बताया जा रहा है कि इस दौरान ही कांग्रेस का रुख भी काफी कड़ा देखने को मिल सकता है. कहा जा रहा है कि मामले में कांग्रेस भी अपने बचाव को अंजाम दे सकती है. इस दौरान ही यह सुनने में आ रहा है कि आज सुबह ही 10 बजे कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की अहम बैठक सोनिया गांधी के निवास पर आयोजित की जा रही है. देखना यह होगा की इस बहस का अंजाम क्या होता है या यह बहस किस दिशा में आगे बढ़ती है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -