रक्षामंत्री पर्रिकर के बयान से पाकिस्तान में मचा बवाल
रक्षामंत्री पर्रिकर के बयान से पाकिस्तान में मचा बवाल
Share:

इस्लामाबाद : आतंकवादियों का मुक़ाबला आतंकवादियों से किए जाने संबंधी रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान की पाकिस्तान की एक संसदीय समिति ने जम के आलोचना की। समिति द्वारा एक प्रस्ताव पारित किया गया और सरकार से सनयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद मे ये मुद्दा उठाने की मांग की। समिति ने अपने प्रस्ताब में पर्रिकर के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। रक्षा मामलों संबन्धित सीमेट की स्थायी ने यह प्रस्ताव पारित किया।

समिति की अध्यक्षता सीनेटर मुशाहिद हुसेन सेयद ने की। बैठक मे पाकिस्तान सरकार से यह भी मांग की गयी है कि वह संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद मे यह मुद्दा उठाया जाये। प्रस्ताव मे कहा गया कि इस तरह के बयान दक्षिण एशिया में शांति के लिए खतरा है। पर्रिकर के इस बयान को सरकारी नीति के रूप में प्रयोगित करने को खुली स्वीकारोक्ति बताया है।

RSS पूरे विश्व को मानती है एक परिवार : राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी के RSS के खिलाफ दिये गए बयान के बात कहा कि RSS पूरे विश्व को ही अपना परिवार मानता है उन्होने कहा कि राहुल कहते है कि हम देश मे शिक्षा प्रणाली चलाते है मैं उनसे कहता हूँ कि इसे कोई नहीं चलता यह खुद चलती है ये बात उन्होने राजकोट में एक रेली संबोधित करते हुए कही।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -