दादरी कांड के कारण सरकार की छवि को पहुंच रहा नुकसान
दादरी कांड के कारण सरकार की छवि को पहुंच रहा नुकसान
Share:

पणजी : रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा दादरी हत्याकांड को लेकर कहा गया कि एक व्यक्ति की हत्या जैसी घटनाओं से केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की छवि को नुकसान पहुंचता है। इस मामले से आरएसएस का भी कोई लेना-देना नहीं है। पर्रिकर द्वारा यह भी कहा गया कि इस तरह की घटनाओं से राजग सरकार की छवि तो खराब होती है, मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विज़न को भी आघात लगता है। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा कहा गया कि पणजी के बाहरी क्षेत्र बामबोलिम में फंड जुटाने के कार्यक्रम में वे उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि स्थानीय मसलों पर तिल का ताड़ बन जाता है। इस तरह के मसलों पर संयम बरतने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वे बचपन से ही आरएसएस के समर्पित पदाधिकारी रहे हैं। आरएसएस का दादरी कांड से कोई संबंध नहीं है। भारतीय समाज एक सहिष्णु और समझदार समाज है। जहां चर्चा और मेल जोल के माध्यम से समाधान तलाशा जा सकता है।

गौ मांस भक्षण पर प्रतिबंध लगाने को लेकर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि सरकार को निर्णय सभी के लिए एक समान होना चाहिए। केंद्रीय मंत्री द्वारा कहा गया कि कुछ लोग यह मांग करने लगें कि पूरी दुनिया शाकाहारी खाये यदि सब्जियों की कीमत बढ़ जाएगी तो क्या होगा।

शाकाहारियों को खाने के लिए सब्जियां ही नहीं मिलेंगी। सनातन संस्था को लेकर उन्होंने कहा कि पहले संगठन के विरूद्ध यह साबित करना होगा कि विरोधी विचार रखने वालों को चुप करने के लिए इस संगठन ने हिंसा को बढ़ावा दिया। लोकतंत्र में हिंसा की अनुमति नहीं हो सकती है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -