पीएम मोदी को ‘ब्लैकमेल’ करने की कोशिश कर रहे हैं पर्रिकर : रेड्डी
पीएम मोदी को ‘ब्लैकमेल’ करने की कोशिश कर रहे हैं पर्रिकर : रेड्डी
Share:

कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जयपाल रेड्डी ने हाल ही में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पर ये आरोप लगाया है कि वह गोवा में मुख्यमंत्री की अपनी कुर्सी बचाए रखने के लिए राफेल लड़ाकू विमान सौदा के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'ब्लैकमेल' करने की कोशिश कर रहे हैं. उनके द्वारा लगाए गए इस आरोप के बाद हर कही रेड्डी की चर्चा होना शुरू हो गई है. आपको बता दें गुरुवार को रेड्डी नेमडगांव में पार्टी की ‘जन आक्रोश’ रैली के समापन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पर्रिकर पर ये आरोप लगाया है.

सूत्रों की माने तो गोवा में शासन की 'बहाली' की मांग को लेकर कांग्रेस समूचे राज्य में जनाक्रोश रैली का आयोजन कर रही है. फिर पार्टी ने ये दावा किया है कि पर्रिकर की खराब सेहत के कारण प्रशासन के कामकाज पर असर पड़ा है. इस बारे में रेड्डी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा ने कहा कि उच्चतम न्यायालय द्वारा इस संबंध में फैसला सुनाए जाने के बाद भी कांग्रेस राफेल मुद्दे पर बेवजह कोशिश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक उच्चतम न्यायालय ने फ्रांस से 36 राफेल लड़ाकू विमान खरीद मामले में 14 दिसंबर को नरेंद्र मोदी सरकार को क्लीनचिट दे दी थी और फिर इस सौदे में कथित अनियमितताओं के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए निर्देश देने की मांग वाली सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया था.

रेड्डी ने कहा कि, 'मैं जानता हूं कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ब्लैकमेल करने की स्थिति में हैं... क्या वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बने रहने के लिए प्रधानमंत्री को ब्लैकमेल कर रहे हैं? हमें इस पर सोचने की जरूरत है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री बनने से पहले पर्रिकर मोदी कैबिनेट में रक्षा मंत्री थे.

नेपाल में हुई भयानक बस दुर्घटना, 16 छात्रों ने गंवाई जान

तिरंगे में अशोक चक्र की जगह लगाया मस्जिद का चित्र, हिंदूवादी संगठनों में फैला आक्रोश

बालूमाथ मॉब लिंचिंग केस: झारखण्ड अदालत का बड़ा फैसला, सभी 8 आरोपियों को उम्रकैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -