मनोहर पर्रिकर की हालत बिगड़ी,  AIIMS में होंगे भर्ती, गोवा में राजनीतिक हलचल तेज
मनोहर पर्रिकर की हालत बिगड़ी, AIIMS में होंगे भर्ती, गोवा में राजनीतिक हलचल तेज
Share:

नई दिल्ली। लम्बे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तबियत अब और नाजुक हो चुकी है। अब उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती किये जाने की बाते की जा रही है। इसके साथ ही गोवा में राजनीतिक हलचल भी काफी बढ़ गई है।

दरअसल गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पिछले 7 महीनों से अग्नाशयी बीमारी से जूझ रहे है और पिछले कुछ समय से उनकी तबियत बिगड़ती ही जा रही है। अब सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि उन्हें जल्द ही दिल्ली में एम्स में शिफ्ट किया जा सकता है। इससे पहले सितम्बर में वे चिकित्सकीय जांच के लिए अमेरिका गए हुए थे। बीते गुरूवार ही उन्हें तबियत ज्यादा बिगड़ते की वजह से उन्हें कैंडोलिम स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

इस खबर के सामने आने के बाद गोवा में राजनैतिक हलचल काफी तेज हो गई है।  बीते शुक्रवार तक दावा किया जा रहा था कि राज्य के  नेतृत्व में परिवर्तन हो सकता है। हलाकि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ऐसी किसी भी बात से इंकार करते हुए कहा था कि मनोहर पर्रिकर गोवा के मुख्यमंत्री पद पर बने रहेंगे। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कुछ समय पहले ही  गोवा के मुख्यमंत्री पद को अस्थायी रूप से छोड़ने की इच्छा व्यक्त की थी। 


इस बीच कांग्रेस ने भी गोवा में सरकार बनाने का दावा कर दिया है। कांग्रेस का कहना है कि मनोहर पर्रिकर जल्द ही हटने वाले है और बीजेपी की संख्या भी लगातार घट रही है। कांग्रेस के मुतबिक फ़िलहाल वो गोवा की सबसे बड़ी पार्टी है और उसे सरकार बनाने का मौका मिलना चाहिए। 

ख़बरें और भी 

गोवा सरकार को गिराने के लिए BJP के तीन विधायक हमारे संपर्क में : कांग्रेस

गोवा सरकार को गिराने के लिए BJP के तीन विधायक हमारे संपर्क में : कांग्रेस

मनोहर पर्रिकर की हालत गंभीर इलाज के लिए अमेरिका रवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -