परिकर को याद कर भावुक हुई स्मृति ईरानी
परिकर को याद कर भावुक हुई स्मृति ईरानी
Share:

पणजी : देश की केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर को श्रद्धांजलि दी। परिकर को आखिरी विदाई देते हुए वह खुद को रोक नहीं पाईं और भावुक हो गईं। जिसके कारण उनकी आंखों से आंसू निकल गए। रविवार शाम को परिकर का निधन हो गया था। उन्हें ईरानी ने ट्विटर पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी थी। 

यमुना नदी में नहाने गए चारों युवकों की डूबने से मौत

कुछ ऐसा बोली स्मृति ईरानी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरानी ने ट्विटर पर लिखा था, 'एक नेता, एक परामर्शदाता, एक दोस्त- परिकर सर यह सबकुछ थे और वह मेरे लिए परिवार से ज्यादा थे। लेकिन गोवा का हर व्यक्ति इस बात को कह सकता है कि परिकर ऐसे ही शख्स थे। उन्होंने सिखाया कि मुश्किल समय में भी कैसे गरिमा बनाई रखी जाए।' उन्होंने आगे कहा, 'मनोहर परिकर अपने पीछे बहुत से प्रशंसक छोड़ गए हैं जो उन्हें अपना आदर्श मानते हैं। उनके प्रियजनों, साथियों और समर्थकों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। ओम शांति।

दिल्ली से वाराणसी जा रही वंदेभारत एक्सप्रेस पर फिर हुआ पथराव

सादगी का हर कोई था दीवाना 

जानकारी के लिए बता दें कि परिकर लगभग एक साल से अग्नाश्य कैंसर से जूझ रहे थे। उनकी सादगी का हर कोई कायल था। बतौर मुख्यमंत्री वो बिना किसी की फिक्र किए स्कूटर से भी ऑफिस पहुंच जाते थे। लोग उन्हें स्कूटर वाला मुख्यमंत्री भी कहते थे। परिकर आधी बांह की शर्ट पहनना पसंद करते थे। उन्हें वीआईपी कल्चर पसंद नहीं था, यही वजह थी कि वो रेस्तरां की बजाय फुटपाथ पर चाय-नाश्ता किया करते थे। यहीं से मोहल्लों की खबर जुटा लिया करते थे।

धौलपुर : सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी तेज रफ़्तार कार

गोवा और देश ने आज एक सितारा खो दिया : सुमित्रा महाजन

परिकर की सादगी का हर कोई था कायल, पसंद नहीं थी लाल बत्ती की गाड़ियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -