परिकर को याद कर कुछ ऐसा बोले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह
परिकर को याद कर कुछ ऐसा बोले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह
Share:

पणजी : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्हें याद करते हुए शाह ने कहा है कि हिन्दुस्तान उनके उस शौर्य को कभी नहीं भूलेगा जिसके दम पर उन्होंने उरी में हुए आतंकी हमले का बदला लेने के लिए सीमा पार सर्जिकल स्ट्राइक की थी। परिकर 2014 से लेकर 2017 के दौरान देश के रक्षामंत्री रहे। 

परिकर की सादगी का हर कोई था कायल, पसंद नहीं थी लाल बत्ती की गाड़ियां

बीजेपी अध्यक्ष ने भी दी श्रद्धांजलि 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अपनी सादगी के लिए लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके परिकर देश के ऐसे पहले मुख्यमंत्री भी थे जिसने आईआईटी परीक्षा पास की थी। परिकर के देहावसान के बाद रविवार देर शाम एक शोक संदेश जारी करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उनका जीवन इस बात का सबूत है कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता अपने कठिनतम समय में भी सबसे पहले राष्ट्र की बात सुनता है और उसकी सेवा करने के लिए तैयार रहता है। 

अपने आखिरी ट्वीट में भाऊ साहब को श्रद्धांजलि दे गए परिकर

हमेशा याद रहेंगे परिकर 

जानकारी के लिए बता दें अपनी कठिन बीमारी के बाद भी उन्होंने अपने जीवन के अंतिम क्षण में भी राष्ट्रहित को सर्वोपरि रखा। शाह ने उन्हें सादा जीवन, उच्च विचार का सच्चा पोषक बताया। मनोहर परिकर को श्रद्धांजलि देते हुए हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि वे एक बेहद संवेदनशील इंसान थे। उनकी सादगी किसी भी व्यक्ति को उनका प्रशंसक बना देती थी। तकनीकी के मामले में दक्ष मनोहर परिकर हमेशा अपनी संजीदगी के लिए जनता के दिलों में याद किए जाएंगे।

नदियों में प्रदूषण को रोकने में नाकाम यूपी सरकार पर, एनजीटी ने लगाया पांच करोड़ का जुर्माना

आज से शुरू होंगे लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन

परिकर के निधन के भाजपा विधायकों से मिलने पणजी पहुंचे नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -